blogid : 313 postid : 1380

महिलाओं को वश में रखने की चमत्कारी दवा!!

Posted On: 31 Jul, 2011 मेट्रो लाइफ में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

nagging womanमहिलाओं के विषय में यह माना जाता है कि वे हर छोटी-बड़ी चीजों में नुक्स निकालने से बाज नहीं आतीं. खासतौर पर विवाहित महिलाओं की तो यह खासियत ही बन गई है कि वह घर की बातों को बढ़ा-चढा कर पेश करती हैं. वे कभी पति के खाने की आदत तो कभी उसके किसी और व्यवहार से तंग आकर आए दिन उसके पीछे पड़ी रहती हैं.


अगर आपकी पत्नी की भी रोज-रोज की चिक-चिक ने आपके जीवन को तनावग्रस्त बना रखा है, तो आपके लिए एक ऐसी खबर है जो आपको खुश तो करेगी ही साथ साथ आपको इस झंझट से भी छुटकारा दिलवा सकती है. क्योंकि आपकी इन्हीं परेशानियों को भांपते हुए एक ऐसी दवा का निर्माण हुआ है जो यह दावा करती है कि आपकी पत्नी की बात-बात में दोष निकालने और छोटी सी बात को खींचने की आदत, चाहे वह कितनी ही बड़ी और खतरनाक क्यों ना हों, जड़ी-बूटियों से निर्मित यह दवा उसे पूर्ण रूप से अपने वश में कर सकती है.


इस अद्भुत दवा के निर्माताओं का मानना है कि वैसे तो यह दवा, महिला और पुरुष दोनों पर प्रभावी है लेकिन विशिष्ट तौर पर यह महिलाओं के लिए ही उपयोगी है. क्योंकि पुरुष, महिलाओं की अपेक्षा अपने काम और दिनचर्या में इतने व्यस्त होते हैं, या यूं कहें कि अधिक बेपरवाह होते हैं कि वह आस-पास की चीजों और घरेलू विवादों की तरफ ज्यादा ध्यान ही नहीं देते. इसीलिए ना तो वह किसी बात पर अटकते हैं और ना ही पीछे पड़ जाते हैं.


इस दवा के फायदे सिर्फ यहीं तक सीमित नहीं हैं. निर्माताओं की बात मानें तो यह दवा ना सिर्फ महिलाओं की इस बुरी आदत पर लगाम लगाती है बल्कि वह महिलाओं के हार्मोनल बैलेन्स को बनाए रखती है. साथ ही इसके नियमित सेवन से महिला अपने पति की ओर अधिक आकर्षित भी होती है. यह चमत्कारी दवा बुरी से बुरी महिला, चाहे वह कितनी ही रुष्ट और क्रुद्ध स्वभाव की हो, उसे खुश और तनावमुक्त बना सकती है.


जड़ी-बूटियों से निर्मित यह औषधि अगर महिलाओं की तंग करने, हर बात में नुक्स निकालने की आदत से छुटकारा दिला सकती है तो निश्चित ही यह किसी चमत्कार से कम नहीं है. अपने दावे को आधार देते हुए निर्माताओं ने कहा कि यह दवा एलोवेरा और कुछ देसी-विदेशी जड़ी-बूटियों से मिल कर बनाई गई है. जीभ के नीचे दिन में दो बार छिड़कने से आठ दिनों के भीतर ही यह अपना असर दिखाने लगती है. वैज्ञानिकों का यह दावा सत्य और विश्वसनीय है तो यह दवा किसी और के लिए फायदेमंद हो ना हो, लेकिन अपनी पत्नी के सताए पुरुषों के लिए तो बहुत लाभकारी है.


यद्यपि यह दवाई विदेशी कंपनी द्वारा बनाई गई है इसीलिए इसका मूल्य भी वहीं के हिसाब से तय किया गया है, जो निश्चित रूप से भारतीय पतियों की जेब पर भारी पड़ सकता है. निर्माताओं ने इस अनमोल औषधि की छोटी सी बोतल का मूल्य 49 पाउंड्स रखा हैं, जो भारतीय रूपए के हिसाब से लगभग साढ़े तीन हज़ार रुपए होगा.




Tags:                                             

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (18 votes, average: 4.06 out of 5)
Loading ... Loading ...

5 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Sari Goeppner के द्वारा
January 31, 2017

I love it when people come together and share opinions, great blog, keep it up.

संदीप के द्वारा
August 1, 2011

अगर ऐसी कोई दवा है तो इसे जल्द से जल्द ब्रिकी के लिए लाया जाए और फिर देखो यह दवा कैसे सभी देशों में बिक्री के रिकोर्ड तोड़ती है वैसे औरतों को तो भगवान भी वश में नहीं रख पाएं.

    GOPAL के द्वारा
    August 7, 2011

    वैसे औरतों को तो भगवान भी वश में नहीं रख पाएं.दवा का कुच काम नही करे गी.

    rng के द्वारा
    November 30, 2012

    pagal bana raha hai. auraton ko koi bas mein nahin rah sakata. koi guarantee nahin chalegi. Murkh kahin ke log honge jo aisa sochate hain.


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran