Menu
blogid : 313 postid : 540

How to flirt on facebook and twitter

facebook_twitterHow to flirt on facebook


भागदौड़ की जिंदगी में हम इतने व्यस्त हो गए हैं कि हमारा सामाजिक जीवन से संबंध समाप्त होता जा रहा है. ऐसी राह में सोशल नेटवर्किंग साइट जैसे कि फेसबुक या ट्विटर दोस्तों, यारों, रिश्तेदारों और अपने चाहने वालों से जुड़ने का एक अच्छा जरिया बन गया है. इसके साथ-साथ फेसबुक और ट्विटर दोस्ती बढ़ाने और अनजानों से जुड़ने का मौका भी प्रदान करता है.


परन्तु दोस्ती बढ़ाने के साथ-साथ कुछ लोग फेसबुक और ट्विटर के द्वारा अपनी स्टेट्स अपडेट करके दूसरों को अपनी स्थिति के बारे में अवगत भी कराते हैं. लेकिन इसके अलावा सोशल नेटवर्किंग साइट के द्वारा कुछ लोग फ्लर्ट भी करते हैं.

How to flirt on social networking sites – सोशल नेटवर्किंग साइट और फ्लर्टिंग

सोशल नेटवर्किंग साइट के द्वारा फ्लर्टिंग करना एक आम धारणा बनती जा रही है. लेकिन कुछ इसमें पास होते हैं तो कुछ फेल. सफलता कुछ ही लोगों को मिलती है. लेकिन अब असफल लोग भी नीचे दी गई टिप्सों के द्वारा सफलता हासिल कर सकते हैं.

facebook-twitter• कीप इट शॉर्ट: अपने मैसेज या अपडेट्स को छोटा रखें क्योंकि अगर आपका मैसेज या अपडेट्स छोटा होगा तो आपको उसका रिप्लाई भी मिलेगा. अक्सर यह देखा गया है कि लोग बड़े मैसेज नहीं पढ़ते हैं.


• अपनी प्रोफ़ाइल को साफ़ रखें: कभी भी कुछ ऐसा अपडेट या वाल पोस्ट ना करें जो अश्लीलता का प्रतीक हो. सही मायनों में वही पोस्ट करें जो आप कभी भी किसी भी समय किसी को दिखा सकें.


• जल्दबाजी से बचें: जल्दबाजी से हड़बड़ी होती है और उससे काम बिगड़ता है. मैसेज की रिप्लाई आराम से दें और जल्दबाजी में कभी भी पार्टी के लिए आमंत्रित ना करें.


• ईमानदार रहें: ईमानदार रहने से विश्वास बढ़ता है और कभी भी झूठा ट्वीट या अपडेट ना करें.


• एक समय में एक: मतलब जल्दी-जल्दी ट्वीट या अपडेट्स ना करें. केवल उतने ही करें जिससे पता चल सके कि आप सक्रिय हैं.


• फोटो का लें सहारा: पिछली रात अगर अपने कोई पार्टी की थी तो उसकी फोटो अपलोड करें और हो सके तो उसमें टैग भी करें.


• कम शब्दों का करें प्रयोग: धयान रखें अपडेट्स करते समय केवल छः-सात शब्दों का प्रयोग करें. ऐसा करने से दूसरे व्यक्तियों में आपके बारे में उत्सुकता बढ़ती है.


और आखिर में, ये कुछ अच्छे काम करने से कुछ अच्छा हो जाए तो ऐसे अच्छे कार्य अभी से ही क्यों ना शुरू करें.

How to attract people on social networking sites. several ways to increase facebook likes and twitters followers.


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh