blogid : 313 postid : 3095

बदलते जमाने ने बदली महिलाओं की इच्छा !!

Posted On: 3 Aug, 2012 मेट्रो लाइफ में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

girl and boyहैरानी जरूर होगी आपको महिलाओं की नई इच्छा जानने के बाद……

क्या आपने कभी सोचा है कि महिलाओं की भी कुछ इच्छाएं होती हैं. हमेशा से सिर्फ यह समझा जाता है कि महिलाओं की इच्छाएं सिर्फ मेककप की तरफ ध्यान देना या शॉपिंग करना होती हैं. पर ऐसा नहीं है, महिलाएं भी अब कुछ और इच्छाएं रखने लगी हैं जिन्हें पुरुषों को पूरा करना ही पड़ेगा क्योंकि अब सवाल ही नहीं उठता है कि महिलाओं की इच्छाएं पूरी किए बिना लाइफ मस्त चल सके. हैरानी जरूर होगी महिलाओं की यह इच्छा जानने के बाद कि अब महिलाएं भी पोर्न फिल्में देखना चाहती हैं.


बड़े काम की है चेहरे पर एक मुस्कान


पोर्न सिर्फ पुरुषों को ही उत्तेजित नहीं करता बल्कि महिलाएं भी बेडरूम में पोर्न से उत्तेजित हो रही हैं. हाल ही में हुए एक सर्वे के मुताबिक, ब्रिटेन की करीब 90 फीसदी महिलाओं ने माना है कि वे पोर्न फिल्में देखकर उत्तेजित होती हैं. एक एक्स-रेटेड सर्वे में यह सामने आया कि अपनी सेक्स लाइफ को मजेदार बनाने के लिए वे पोर्न से प्रेरणा लेती हैं. वहीं, ऑनलाइन पोर्नोग्राफी भी यहां खूब प्रचलित है. इरोटिक व सेक्सी तस्वीरें देखने के लिए करीब 37 फीसदी ब्रिटिश महिलाएं इंटरनेट लॉग-इन करती हैं, जिसमें से 50 फीसदी ऑफिस के काम के दौरान ही पोर्न देखती हैं. हर दस में से एक महिला ने बताया कि वे न्यूड महिला को देखना पसंद करती हैं, वहीं तीन को गर्ल-ऑन-गर्ल एक्शन पसंद आता है. इसके अलावा, 9 फीसदी महिलाओं ने स्वीकारा कि उन्होंने अपने बेडरूम एक्ट्स में भी पोर्न फिल्मों में इस्तेमाल किए गए पोजीशंस को ट्राई किया.


बस ‘नजरिए’ की ही बात है


touchएक ग्लैमर मैगजीन के लिए किए गए सर्वे में करीब आधी महिलाओं ने बताया कि उन्होंने अपने लवर्स को सेक्सी तस्वीरें भेजीं. इनमें से 16 प्रतिशत ने माना कि वेबकैम के सामने वे न्यूड भी हुईं. वहीं, पुरुषों को पोर्न ज्यादा लुभाता है. जीक्यू मैगजीन के लिए हुए सर्वे में यह पता चला कि हर पांचवां पुरुष दिन में कम से कम एक बार पोर्न वेबसाइट पर जरूर जाता है. सर्वे में शामिल 60 फीसदी पुरुषों ने माना कि वे सेक्स पार्टी का हिस्सा रहे हैं, वहीं आधे पुरुषों ने माना कि वे थ्रीसम(दो पार्टनर के साथ एक साथ सेक्सुअल एक्टिविटी) कर चुके हैं.




शादी से क्यों भागते हैं जनाब !!

फ़ैशन के दीवानों होश संभालो !



Tags:                                                 

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran