Menu
blogid : 313 postid : 3284

महिलाओं को पसंद हैं ऐसे मर्द जो…….

लड़के हमेशा यही कहते हैं कि महिलाओं की पसंद समझ पाना बहुत ही मुश्किल है क्योंकि कभी तो महिलाओं का दिल कुछ चाहता है और कभी महिलाओं का दिल कुछ और चाहता है. आज बाजार को ही ले लीजिए, एक समय था जब महिलाओं के गोरे होने की क्रीम आती थी पर आज मर्दों के गोरेपन के लिए कई क्रीम बाजारों में हैं. राहुल जो 20 साल का लड़का है वो कहता है कि वो अपनी पॉकेटमनी का अधिकांश भाग अपने लिए गोरेपन की क्रीम लेने में खर्च करता है. पर अब राहुल जैसे मर्दों को गोरेपन की क्रीमों में पैसे बर्बाद करने की कोई जरूरत नहीं है. महिलाओं को आकर्षित करने के लिए पुरुष क्या-क्या पापड़ नहीं बेलते हैं. पुरुषों की सोच यह होती है कि अगर वे गोरे-चिकने दिखेंगे, तो महिलाएं उनके ज्‍यादा करीब आएंगी. परंतु, एक नए शोध से पता चला है कि महिलाएं सुर्ख रंगत वाले पुरुषों को पसंद करती हैं.

Read:कम दामों में बिकती लड़कियां


womenमहिलाओं को पुरुषों के गोरेपन से ज्यादा पुरुषों के चेहरे पर दिखने वाली लालिमा आकर्षित करती है. और हजारों महिलाओं का मानना है कि पुरुषों को आकर्षित दिखने के लिए किसी गोरेपन की क्रीम प्रयोग करने की जरूरत नहीं होती है. महिलाओं की नजर में मर्दों के चेहरे की लालिमा उनके आकर्षण को बढ़ा देती है. नाटिंघम विश्वविद्यालय के शोधकर्ताओं ने एक अध्ययन में महिलाओं को कंप्यूटर पर मर्दों के चेहरे बदलकर उन्हें जितना संभव हो सके और ज्यादा आकर्षक, प्रभावशाली तथा आक्रामक बनाने के लिये कहा. पर ज्यादातर महिलाओं ने पुरुषों को ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए पुरुषों के चेहरे को गोरा नहीं किया.


Read:माया के पत्तें


आखिरकार महिला चाहती क्या हैं?

कहा जाता है कि महिला को सच्चे प्यार की तलाश होती है. समय बहुत तेजी के साथ बदल रहा है पर महिलाओं की पसंद आज भी पुरुषों में एक अच्छे दोस्त का रूप देखना है. महिला को ज्यादा वो ही पुरुष आकर्षित करते हैं जो देखने में महिलाओं को विश्वासपात्र लगें. ज्यादातर पुरुष यह सोचते हैं कि महिलाओं को आकर्षित करना है तो ज्यादा गोरा दिखना पड़ेगा क्योंकि गोरे पुरुषों से ही महिलाएं आकर्षित होती हैं. पर ऐसा नहीं है. महिलाओं को ऐसे पुरुष ज्यादा आकर्षित करते हैं जिन्हें देखने में महिलाओं को लगता है कि यह दोस्ती के लिए अच्छा विश्वासपात्र व्यक्ति होगा.

Read:मर्द बेचारे क्या-क्या नहीं करते…….

Read: पर ऐसी लड़कियों को अपनाएगा कौन !!!



Please post your comments on: क्या आप भी यही सोचते हैं कि महिलाओं को आकर्षित करने के लिए पुरुषों को गोरा होने की जरूरत है?


Tags: women ambitious, women love men ambition, women ambitious man, women attraction, women attracting men


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh