Menu
blogid : 313 postid : 3391

सेक्स और प्यार के अलावा क्या चाहता है ‘उनका’ दिल

खुद को सॉफ्ट, सहज और भावुक कहलवाने वाली महिलाएं बेहद जटिल और कंफ्यूज्ड होती हैं. आप कभी यह अंदाजा नहीं लगा सकते कि वह कब क्या कहेंगी या फिर करेंगी. आप तो क्या उन्हें शायद स्वयं यह नहीं ज्ञात होता कि वह क्या चाहती हैं. तभी तो कहते हैं महिलाओं को समझना दुनिया के सबसे मुश्किल कामों में से एक है. बहुत से लोगों का तो यह भी कहना है कि किसी महिला को समझने के लिए पूरी जिंदगी भी कम पड़ जाती है. लेकिन हम शॉर्टकट में आपको महिलाओं से जुड़े कुछ ऐसे तथ्य बताने वाले हैं जो भले ही पूरी तरह नहीं लेकिन हां, कुछ हद तक महिलाओं को समझने में आपकी मदद जरूर कर सकते हैं.


Read – शादी के बाद नहीं रहीं हॉट !!!


1. मेरी तुलना उससे मत करो: महिलाओं को यह बिल्कुल पसंद नहीं होता कि उनकी तुलना किसी भी अन्य महिला के साथ की जाए.  हो सकता है मजाक में वह आपसे आपकी फीमेल फ्रेंड्स की खुद से तुलना के बारे में पूछना चाहें लेकिन आपको इसका जवाब भी संभलकर देना होगा क्योंकि आदत अनुसार बहुत हद तक संभव है कि वह आपका इम्तिहान ले रही हों. हालांकि इससे बहुत ज्यादा फर्क तो नहीं पड़ेगा कि आप क्या जवाब देते हैं लेकिन आप उनकी उदासी का कारण तो जरूर बन जाएंगे.


Read – लड़कियों को मनाना आसान नहीं है


2. देख लिया तो देख लिया: लड़कियों में एक खास तरीके का सिक्स्थ सेंस होता है. वह समझ जाती हैं कि कौन उनकी तरफ कैसी नजरों से देख रहा है. अगर आप उनके क्लीवेज की ओर देखते हैं और उन्हें इस बारे में पता चल जाता है तो निश्चित है वह आपसे पूछेंगी जरूर. अब ऐसे में आपने मना कर दिया कि आपने नहीं देखा तो उनको आपका यह झूठ पसंद नहीं आएगा.

3. मेरा मन नहीं है: परंपरागत धारणाओं को नकारते हुए आज की महिलाएं पुरुषों की तरह समान रूप से सेक्स करने की इच्छा रखती हैं. पुरानी फिल्मों में भले ही यह दिखाया जाता हो कि जब हीरो अपनी प्रेमिका या पत्नी के कांधे पर हाथ रखता है तो शर्म के मारे हिरोइन आंखें झुका लेती है. लेकिन आज की आधुनिक महिलाएं ऐसी नहीं हैं. अगर उनका मन है सेक्स करने का तो वो खुद भी पहल कर सकती हैं. हां, अगर उनका मन नहीं है तो वह जबरदस्ती सहन नहीं करतीं और थप्पड़ भी लगा देती हैं.


Read – वो तुमसे ज्यादा बेहतर था !!!


4. ऑर्डर मत दो: कोई उनका ख्याल रखे, उनकी परवाह करे, यह सब लड़कियों को बहुत पसंद होता है. लेकिन अगर आप उन्हें ऑर्डर देते हैं या डॉमिनेट करने की कोशिश करते हैं तो वह आपका यह अंदाज बिलकुल नहीं सहन करेंगी. दिनभर की थकान के बाद अगर घर लौटकर आप उन्हें हग करते हैं तो इससे उन्हें खुशी मिलती है.

5. मेरी फ्रेंड के बारे में कुछ मत कहो: आपकी गर्लफ्रेंड या पत्नी आपके पास आकर अपनी फीमेल फ्रेंड्स की बुराई करती है, उनके अजीब बिहैवियर के बारे में आपसे चर्चा करती है. यहां तक तो ठीक है लेकिन अगर कभी उनका साथ देते हुए आपने भी उनकी फ्रेंड के बारे में कुछ गलत कह दिया या उनके अगेंस्ट कुछ बोल दिया तो वह उन्हें छोड़ आप के ऊपर ही बरस पड़ेंगी. वह किसी से यह हक शेयर नहीं कर सकतीं.

Read

पर ऐसी लड़कियों को अपनाएगा कौन ?

अब धोखा देने की सोचना भी मत!!

परी हूं मैं और तुम ….!!!


Tags: girls, how to deal with girls, understanding girls, love affairs, relationships, hindi lifestyle issues, love stories, disputes, girls and boys, लड़का, लड़की, प्रेम संबंध


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh