Menu
blogid : 313 postid : 3428

क्या आपकी गर्लफ्रेंड आपके दोस्त में दिलचस्पी ले रही है

प्यार तो हो जाता है लेकिन जिससे आपने प्यार किया है वह कितना भरोसेमंद है यह बात थोड़ी चिंताजनक रहती है. अंग्रेजी में एक कहावत है ‘टू बी ट्रस्टेड इज ए बेटर कॉम्प्लीमेंट दैन टू बी लव्ड’ अर्थात अगर आप किसी के विश्वासपात्र हैं तो यह उसके प्रेमी होने से भी बड़ा कॉम्प्लीमेंट है. लेकिन आजकल भरोसा जीत पाना ही तो सबसे मुश्किल काम है. आप प्यार कर सकते हैं लेकिन इस बात की क्या गारंटी है कि जिससे आप प्यार करते हैं वह सिर्फ और सिर्फ आपका है?


Read – यह या वो, कौन बनेगा बेस्ट जीवनसाथी ?


वैसे गारंटी तो नहीं मिल सकती लेकिन अगर आपको लगता है कि आपका साथी आपको चीट कर रहा है तो ना चाहते हुए भी उस पर एक टेस्ट कर सकते हैं. विशेषकर महिलाओं के केस में यह अकसर देखा जा सकता है कि अगर वह अपने प्रेमी के अलावा किसी और में दिलचस्पी ले रही हैं तो यह उनके हाव भाव में साफ प्रदर्शित हो जाता है इसीलिए प्रेमी के लिए इस बात का पता लगाना बहुत आसान है कि उसकी गर्लफ्रेंड उसके साथ धोखा तो नहीं कर रही.


Read – अब मां सिखाएगी कैसे पटेंगी लड़कियां

अगर आप भी अपनी गर्लफ्रेंड पर शक कर रहे हैं तो निम्नलिखित सुझावों के जरिए आप अपना शक या तो यकीन में बदल सकते हैं या फिर उसे दूर सकते हैं.


बस थोड़े से पैसे खर्च कीजिए और मिल जाएगा ब्वॉयफ्रेंड

1. आपसे दूर रहने के बहाने ढूंढ़ती है: अगर आपकी प्रेमिका आपके साथ समय बिताने से कतराती है और आपके अत्याधिक व्यस्त होने के बावजूद आपसे शिकायत नहीं करती तो समझ जाइए आपको जागरुक रहने की जरूरत है. प्राय: लड़कियों की यह आदत होती है कि वह अपने प्रेमी या पति के काम को नजरअंदाज कर उन्हें अपने साथ समय बिताने के लिए जिद करती हैं, लेकिन अगर आपकी साथी ऐसा नहीं करती तो मामला गड़बड़ है.


2. छुप-छुप के बातें: आपकी महिला साथी अपने फोन को हाथ तक नहीं लगाने देती. यहां तक कि उसे आपसे दूर ही रखती है और साथ ही फोन और एसएमएस भी छिप-छिप कर करती है तो आपको सचेत रहने की जरूरत है.


3. झूठ बोलने की आदत: पहले सब ठीक था लेकिन आपकी गर्लफ्रेंड आजकल हर छोटी बात को लेकर झूठ बोलती है. वह कहां है, किसके साथ है हर बात पर वह सिर्फ और सिर्फ झूठ बोलती है और बहाने बनाती है तो हो सकता है वह किसी ‘और’ के साथ टाइम स्पेंड कर रही हो.


Read – दिल में प्यार हो भले ही जेब खाली रहे !!

4. मैं मोटी हो जाऊंगी: आप उन्हें कह चुके हैं कि वह जैसी हैं आप उन्हें वैसा ही पसंद करते हैं. उनकी सादगी आपको पसंद है लेकिन वह आपकी बात नहीं सुनतीं. वह तो बस हर समय अपने लुक्स को लेकर परेशान रहती हैं. इतना कि आप जो उन्हें पहनने के लिए कहते हैं वह उसे नहीं पहनकर कुछ और पहनती हैं तो बात चिंता की है.


Read – बस मौका चाहिए सेक्स करने के लिए !!


5. दोस्तों से दूर रहने के लिए बोलें: जब आपकी गर्लफ्रेंड आपको आप ही के दोस्तों से दूर रहने को बोले समझिए दाल में कुछ काला है. कई बार होता है कि जब आपके दोस्त आपकी गर्लफ्रेंड के झूठ के बारे में सब जानते हैं लेकिन आपसे कुछ कहना नहीं चाहते, लेकिन आपकी गर्लफ्रेंड को तो यह डर लगा ही रहेगा ना कि कहीं आप कुछ जान ना जाएं.



Read


पैसे के आगे क्यों कमजोर पड़ जाता है प्यार !!

यह ऑफिस है आपका घर नहीं….!!

उन कड़वी यादों को भूल जाएंगे !!


Tags: how to make a girlfriend, girlfriend boyfriend relationship, love stories, cheating on boyfriend, cheaters, girlfriend who cheats, गर्लफ्रेंड, गर्लफ्रेंड ब्वॉयफ्रेंड


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh