blogid : 313 postid : 3528

क्या आपकी पत्नी आपको धोखा दे रही है?

Posted On: 12 Jun, 2013 मेट्रो लाइफ में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

परंपरागत तौर पर हम बस यही देखते और सुनते हैं कि अगर किसी रिलेशनशिप में कोई चीटर होता है तो वह बस लड़का ही. आमतौर पर यही माना जाता है कि चाहे वह पति हो या बॉयफ्रेंड अपनी महिला साथी को धोखा देने का कार्यभार पुरुष बखूबी संभालते हैं. लेकिन वर्तमान हालातों पर गौर किया जाए तो महिलाएं भी धोखा देने में पीछे नहीं हैं बल्कि वह तो बस अपने पति या बॉयफ्रेंड को धोखा देने, उनके पीठ पीछे किसी और से संबंध बनाने का एक मौका ढूंढ़ती हैं. वह बस इसी फिराक में रहती हैं कि कैसे भी उन्हें चांस या कहें बहाना मिले और वह अपने साथी के साथ विश्वासघात करें.



हालांकि यह सच है कि महिलाओं और पुरुषों में अब धोखा देने की प्रवृत्ति आम हो चुकी है लेकिन फिर भी महिलाओं का अपने पुरुष साथी को धोखा देने के पीछे कुछ कारण उत्तरदायी होते हैं जिसकी वजह से ज्यादातर महिलाएं अपने साथी को धोखा देने के लिए बाध्य हो जाती हैं. हम आपको उन्हीं कारणों से आज रूबरू करवाने जा रहे हैं



तो इसलिए राज जाहिर नहीं करती हैं लड़कियां


1. घर संभालने वाली: महिलाओं को अपना स्वाभिमान बहुत प्यारा होता है, लेकिन अगर कभी उन्हें अहमियत ना दी जाए या उन्हें सिर्फ घर-परिवार को संभालने वाली महिला का ही खिताब दिया जाए तो अपने प्रति होते इस बर्ताव को वो सहन नहीं कर पातीं. उन्हें लगता है कि भावनात्मक तौर पर उनके परिवार को उनकी कोई जरूरत नहीं है. भले ही महिला वर्किंग हो या हाउसवाइफ अगर उन्हें भावनात्मक और मानसिक तौर पर अकेलेपन का एहसास होने लगता है तो यह उन्हें बिल्कुल सहन नहीं होता और वह ऐसे व्यक्ति की तलाश करने लगती हैं जो उन्हें प्यार और लगाव दोनों मुहैया करवाए.


2. सेक्स नहीं प्यार का एहसास: ये बात सभी जानते हैं कि महिलाओं को सेक्स से ज्यादा रोमांस पसंद होता है, उन्हें छोटी-छोटी बातों को शेयर करना, हसीन पलों को एंजॉय करना पसंद होता है. लेकिन अगर उन्हें अपने पुरुष साथी से यह सब नहीं मिलता तो वह ना चाहते हुए भी दूसरे पुरुषों के प्रति आकर्षित होने लगती हैं.


सेक्स के और भी कई विकल्प हैं!!



3. साथी से दूरी: वे महिलाएं जिनके पुरुष साथी उनके साथ नहीं रहते या जो पिछले काफी समय से अकेला महसूस कर रही हैं उनके बीच भटकाव की संभावनाएं कुछ ज्यादा होती हैं. मसलन अगर किसी महिला का पति फौज में है या काम के सिलसिले में लंबे समय के लिए बाहर गया हुआ है, तो उस खाली स्थान को भरने के लिए महिलाएं एक्स्ट्रा मैरिटल संबंध या मात्र कैजुअल सेक्स जैसे संबंधों को स्वीकार लेती हैं.


4. वो तो हैं ही ऐसी: इस श्रेणी में शामिल महिलाओं के भटकने या दूसरी पुरुषों के प्रति आकर्षित होने का कोई खास कारण नहीं होता. वह इसलिए एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखती हैं क्योंकि वह एक ही संबंध से ऊब चुकी होती हैं.


शायद आपको लड़कों को पटाना ही नहीं आता

जो सोता है वो पाता है !!!

इतनी नाजुक भी नहीं होतीं लड़कियां



Tags:cheater, boys cheats on girls,physical relationship,physical satisfaction, physical, sexual relationships, sex, love relationships, सेक्स, शारीरिक संबंध, चीटर, सेक्स संबंध , प्रेम संबंध





Tags:                           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (3 votes, average: 3.67 out of 5)
Loading ... Loading ...

162 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Navid के द्वारा
May 21, 2016

That’s a genuinely imrivsspee answer.

mahesh के द्वारा
June 12, 2013

धोखेबाजी करने में आजकल लेडीज भी कम नहीं हैं.


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran