blogid : 313 postid : 3529

हर महिला चाहती है उसके साथी में ये खूबियां हों !!

Posted On: 13 Jun, 2013 मेट्रो लाइफ में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

अगर आप ऐसा सोचते हैं कि एक लड़की को समझना बहुत मुश्किल है, एक लड़की के दिल में क्या चल रहा है इस बात का अंदाजा लगाना संभव नहीं है……. तो यकीन मानिए आपका सोचना बिल्कुल सही है. वह आपकी पत्नी हो या गर्लफ्रेंड सच यही है कि आप जितना उसे समझने की कोशिश करेंगे उतने ही ज्यादा उसकी बातों और भावनाओं की उधेड़बुन में उलझते जाएंगे. वह आपसे कब, कौनसी उम्मीद लगा बैठे इसका अंदाजा आपको तभी होता है जब आप उस उम्मीद को तोड़ देते हैं.



खैर कुछ ऐसी बातें या कहें अपेक्षाएं हैं जो हर महिला अपने पुरुष साथी से करती ही है. अब आप यह भी जानना चाहेंगे कि वह उम्मीदें कौन सी हैं तो हम आपकी इस परेशानी को हल कर देते हैं. निम्नलिखित कुछ बिंदु आपको अपनी महिला साथी का फेवरेट बना देंगे. अगर आपने पूरी ईमानदारी के साथ इन सुझावों पर अमल किया तो यह आप ही के लिए फायदे का सौदा साबित होगा.


क्या आपकी पत्नी आपको धोखा दे रही है?


साथी चाहिए सुपरमैन जैसा: आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन भले ही आपकी महिला साथी कितनी ही स्ट्रॉंग या बोल्ड क्यों ना हो लेकिन उसे हमेशा अपने साथी से यही अपेक्षा रहती है कि वह उसे सिक्योर करें, हर मुश्किल में उसके सामने ढाल की तरह खड़े हों. जब वह आपके साथ होती हैं तो वह सिर्फ और सिर्फ आप ही पर निर्भर करना चाहती हैं और आपको उनकी इस इच्छा का ख्याल रखना चाहिए.



खुशबू का कमाल: परफ्यूम लगाना लड़कियों को बहुत पसंद होता है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसकी जरूरत नहीं है. अच्छी खूशबू सभी को अपनी ओर खींचती है और लड़कियों को तो वैसे भी खुशबू से बहुत प्यार होता है. इसीलिए डियो या परफ्यूम का साथ कभी ना छोड़ें. बस इतना ध्यान रखें कि आप जो परफ्यूम इस्तेमाल कर रहे हैं वह आपकी बॉडी की गंध से मेल खा भी रही है या नहीं. जरूरी नहीं आपका दोस्त जिस परफ्यूम का प्रयोग करता है उसकी खुशबू आपसे भी उतनी ही मैच हो.


सेक्स के और भी कई विकल्प हैं!!


वाह सरप्राइज गिफ्ट: लड़कियों को सरप्राइज गिफ्ट्स बहुत पसंद होते हैं. आप उन्हें चॉकलेट्स दें, इसके अलावा स्टफ ट्वायज और छोटे-छोटे तोहफे देकर खुश कर सकते हैं. यकीन मानिए हर लड़की यही चाहती है कि उसका साथी उसके लिए कुछ ना कुछ स्पेशल करता रहे.



ईमनादारी: यह एक ऐसी खूबी है जो हर लड़की अपने साथी में देखना चाहती है. लड़कियां पोजेसिव होती हैं लेकिन वह अपने साथी की हर गलती को माफ कर सकती हैं बशर्ते आप उनके प्रति ईमानदार रहें. आप उनके साथ पूरी तरह पारदर्शिता बरतें तो देखिए वह आप पर अपने प्यार की बारिश कर देंगी.



हीरो नहीं डीसेंट लड़का: आप फिल्म के हीरो की तरह खुद को तैयार करेंगे या उन्हीं की कॉपी जैसे कपड़े पहनेंगे तो आपकी गर्लफ्रेंड आपमें दिलचस्पी लेना बंद कर देगी. लड़की अपने साथी से यही अपेक्षा रखती है कि वह अच्छी तरह तैयार हों और साफ सुधरे कपड़े पहनें. इतना ही नहीं वह आपको फिट भी देखना चाहती हैं इसीलिए अपने ऊपर भी थोड़ी बहुत मेहनत करनी शुरू कर दें.



जो सोता है वो पाता है !!!

शायद आपको लड़कों को पटाना ही नहीं आता

जो सोता है वो पाता है !!!








Tags:                       

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 3.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

4 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

prathvi singh के द्वारा
June 8, 2014

मैं एक लडकी से बहुत प्यार करता हूं, और वो भी मुझे उतना ही प्यार करती है। पर मेरे पापा दूसरी जाति की लड़की से शादी कराने के लिए तैयार नहीं है। और ना मैं उस लड़की को भूल सकता हुं और ना व मुझे, तब मुझे क्या करना चाहिए….

prathvi singh के द्वारा
June 8, 2014

मैं एक लडकी से बहुत प्यार करता हूं, और वो भी मुझे उतना ही प्यार करती है। पर मेरे पापा दूसरी जाति की लड़की से शादी कराने के लिए तैयार नहीं है। और ना मैं उस लड़की को भूल सकता हुं और ना व मुझे, तब मुझे क्या करना चाहिए…..

dinesh के द्वारा
June 13, 2013

लड़कियां और उनकी चाहतें…!! हद ही है

mohit के द्वारा
June 13, 2013

कौन पूरी करेगा इतनी सारी डिमांड


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran