blogid : 313 postid : 3535

कितना प्यार करता है आपका ब्वॉयफ्रेंड आपसे ?

Posted On: 16 Jun, 2013 Others में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

कहते हैं प्यार करना आसान होता है लेकिन किसी पर विश्वास करना उतना ही मुश्किल. आजकल स्कूल-कॉलेज में साथ पढ़ने वाले युवा, ऑफिस में साथ काम करने वाले लोग एक-दूसरे से प्यार तो कर लेते हैं लेकिन उनके दिमाग में ये शक या कहें सवाल हमेशा रहता है कि क्या जिसे हम अपना समझ रहे हैं, जिससे इतना प्यार कर रहे हैं वो वाकई हमारे विश्वास या प्यार के काबिल है भी या नहीं….!! पुरुषों को तो वैसे भी धोखेबाज ही समझा जाता है तो जाहिर है ऐसे सवाल महिलाओं के मस्तिष्क में ज्यादा कौंधते होंगे.


पति जब शक करने लगे तो….


अगर आपको भी कभी-कभार अपने ब्वॉयफ्रेंड पर शक होता है तो हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बता रहे हैं जिनकी सहायता से आपको यह पता चल जाएगा कि क्या वाकई आपका ब्वॉयफ्रेंड आपसे प्यार करता है या किसी भी दिन आपको छोड़कर जा सकता है.


क्या आपकी पत्नी आपको धोखा दे रही है?


दोस्तों के सामने आपका हाथ पकड़ना: आप अपने फ्रेंड सर्कल के साथ कहीं बाहर जाते हैं, जिसमें आपके और आपके ब्वॉयफ्रेंड दोनों के फ्रेंड्स मौजूद है. अगर सभी के सामने आपका ब्वॉयफ्रेंड आपको अपनी गर्लफ्रेंड स्वीकारता है तो समझ लीजिए वह भविष्य में भी आपका साथ निभाएगा. लेकिन अगर इस दौरान वह आपको बस एक दोस्त की ही तरह ट्रीट करता है तो यहां मामला थोड़ा गड़बड़ है.



छोटी-छोटी लड़ाइयां और फिर प्यार: किसी भी रिलेशनशिप में लड़ाई-झगड़ा तो होता ही रहता है. वैसे भी कहा जाता है कि अगर प्रेमियों के बीच मनमुटाव ना हो तो प्यार का मजा अधूरा रह जाता है. ऐसे में आप भी अपने ब्वॉयफ्रेंड से लड़ती होंगी लेकिन अगर लड़ाई के बाद सिर्फ आप ही फोन कर उसे मनाती हैं तो हो सकता है आपका ब्वॉयफ्रेंड आपमें ज्यादा दिलचस्पी नहीं रख रहा है. लेकिन अगर वो आपसे अपनी गलती की माफी बिना किसी हिचक के मांगता है, आपको खुद फोन कर सॉरी बोलता है तो यकीन मानिए उसके लिए आप बहुत जरूरी हैं.


सेक्स के और भी कई विकल्प हैं!!

क्विट करने की नौबत: आप बिल्कुल स्पोर्टी नहीं हैं, आपको किसी भी प्रकार का एडवेंचर पसंद नहीं है लेकिन आपका ब्वॉयफ्रेंड आपको मैच दिखाने ले जाता है तो कुछ दिनों तक तो आपको यह सब सही लगेगा लेकिन बाद में यह सब आपको परेशान करने लगेगा. अगर आपके रूखे व्यवहार के बावजूद आपका साथी आपको प्यार करता है, अब आपकी इच्छा का भी ध्यान रखता है तो वह आपको छोड़कर कहीं नहीं जाने वाला. लेकिन अगर इसके विपरीत होता है मसलन अब वह आपके अंदर ही कमियां निकालने लगा है तो आपको खुद ये निर्णय लेना होगा कि क्या वाकई आप इस रिश्ते में रहना चाहती हैं या नहीं.



पारिवारिक समारोह में आपका साथ: आपके ब्वॉय़फ्रेंड के किसी दोस्त या रिश्तेदार की शादी है, जहां उसका परिवार भी आने वाला है और ऐसे अवसर पर वह आपको अपने साथ उस समारोह में लेकर जाने के लिए तैयार है तो इसमें कोई शक नहीं है कि वह आपके लिए सीरियस है.



Tags: girlfriend boyfriend relationship, relationship girlfriend, boys cheat, lovers cheat, boyfriend cheats in love, लव रिलेशनशिप, सेक्स, लव, सेक्सुअल रिलेशनशिप


Web Title : love relationship cheating in love



Tags:                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (3 votes, average: 4.33 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Zaiya के द्वारा
May 21, 2016

I susppoe that sounds and smells just about right.


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran