blogid : 313 postid : 3545

तुम मेरे टाइप के नहीं हो !!

Posted On: 25 Jun, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

शीना रोहित की फेसबुक फ्रेंड थी. करीब 2 महीने तक लगातार एक दूसरे से बात करने के बाद दोनों ने मिलने का निर्णय लिया. रोहित अपनी नई-नई दोस्त को इम्प्रेस करने के लिए उसे एक अच्छे होटल में लेकर गया और महंगा खाना भी ऑर्डर किया लेकिन शीना का खाने का तरीका देखकर वह हैरान हो गया. इतना कि उसे शीना के साथ वहां बैठकर लंच करने में भी शर्म आने लग गई थी.



नताशा और रवि भी पहली बार डेट पर गए और रवि की टेबल मैनर्स ने तो जैसे नताशा को हिलाकर रख दिया. घर पहुंचते ही नताशा ने रवि को मैसेज कर दिया कि अब वह इस रिश्ते को नहीं चला पाएगी.



अब आप सोच रहे होंगे कि एक लंच डेट कैसे किसी रिश्ते का निर्धारण कर सकती है? तो हम आपको बताते हैं कि यह कैसे होता है. जरा सोचिए आप किसी ऐसे इंसान के साथ डेट पर हैं, जिसके मुंह से दुर्गंध आती है, जो सार्वजनिक स्थल पर खाने से अपना मुंह भरकर बात करता है और इतना ही नहीं अपने गंदे हाथ अपने ही कपड़ों से साफ करे !!!


ब्रेस्ट कैंसर के निशाने पर हैं कामकाजी औरतें !!


सोचिए अपने पार्टनर की ऐसी हरकतों को देखकर आप कैसे उसके साथ वहां बैठ सकते हैं?


एक डेटिंग साइट द्वारा करवाए गए एक अध्ययन में यह बात सामने आई है कि कोई भी व्यक्ति ऐसा पार्टनर नहीं चाहता जो टेबल मैनर्स से अनजान हो और जिसकी सांस में से बदबू आती हो. अध्ययन में शामिल लोगों का कहना है कि जब उन्होंने इस बात का अनुमान लगा लिया कि उनके साथी को टेबल मैनर्स नहीं आते और साथ ही उनकी सांस में से बदबू आती है, तभी से उन्होंने अपने साथी का साथ छोड़ दिया.


अच्छा, तो इसलिए सजती है आपकी गर्लफ्रेंड


इस अध्ययन की रिपोर्ट को डेली मेल में प्रकाशित किया गया जिसमें यह स्पष्ट तौर पर लिखा गया था कि 65-75 ब्रिटिश लोगों ने यह साफ कहा कि वह अपने साथी में जरा सी भी हाइजीन की कमी को बर्दाश्त नहीं कर सकते और अगर ऐसा होता है तो वह उन्हें छोड़ना ज्यादा पसंद करेंगे.


इतना ही नहीं 25 प्रतिशत महिलाओं ने तो यह भी स्वीकार किया है कि अगर उनका साथी होटल में घुसने के लिए उनके लिए दरवाजा नहीं खोलता तो भी यह उनके रिश्ते का एक निगेटिव प्वाइंट है.


कितना प्यार करता है आपका ब्वॉयफ्रेंड आपसे ?


उपरोक्त अध्ययन को सिर्फ विदेशी पृष्ठभूमि के अनुसार देखना ही सही नहीं है क्योंकि इस बात में भी कोई संदेह नहीं है कि आज के युवाओं की प्राथमिकताएं भी बहुत हद तक परिवर्तित हो गई हैं. अब सिर्फ प्यार और भावनाएं ही काफी नहीं हैं, प्रजेंटेशन के साथ-साथ आपके सलीके भी उतने ही मायने रखते हैं. इसीलिए अगर आप जानते हैं आपके अंदर कमियां है तो उन्हें सुधारने में हर्ज ही क्या है.


पति जब शक करने लगे तो….

क्या आपकी पत्नी आपको धोखा दे रही है?


Tags: perfect dating tips in hindi, dating style, what women like, table manners, dating manners, different styles of dating, perfect couple, type of love, youth and their priorities, डेटिंग टिप्स, प्यार,मोहब्बत, डेटिंग करने के लिए जगह, लड़कियों की पसंद, लड़का-लड़की संबंध, लड़की को प्रपोज करना






Tags:                                 

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 1.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran