Menu
blogid : 313 postid : 589708

पत्नी को सॉरी बोलना चाहते हैं तो शर्माइए मत

पुरुषों की आदत होती है वह बिना समझे और कभी-कभार तो बिना किसी बात के अपनी पत्नी या प्रेमिका से झगड़ा मोल ले लेते हैं. हालांकि इस मामले में महिलाएं भी किसी से कम नहीं है लेकिन आप इस बात को नजरअंदाज नहीं कर सकते कि भले ही महिलाएं गुस्सा करने में, पति से नाराज होने में आगे हों लेकिन जब उन्हें अपनी गलती का एहसास हो जाता है तो वह सॉरी बोलने में हिचकिचाती नहीं हैं. लेकिन पुरुषों को सॉरी बोलने या पत्नी से मांफी मांगने में बहुत हिचकिचाहट होती है. इसके पीछे दो कारण पाए गए हैं पहला तो यह कि पुरुष अपनी महिला साथी से मांफी मांगकर अपने पुरुषत्व को आहत नहीं करना चाहते वहीं दूसरा कारण यह कि उन्हें यही समझ नहीं आता कि वह किस तरह अपनी पत्नी से मांफी मांगे. अगर आपसे भी कोई गलती हो गई है और अपनी पत्नी से मांफी मांगने की कोशिश करना चाहते हैं तो हम आपको कुछ आसान टिप्स बताते हैं जिनकी सहायता से आप अपनी पत्नी को सॉरी बोलकर मना सकते हैं.


फूल देने में क्या जाता है: लड़कियों को फूल और चॉकलेट बहुत पसंद होती हैं. अगर आप अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड को सॉरी बोलना चाहते हैं तो घर जाते समय या उनसे मिलते समय आप अपने हाथ में फूलों का बुके या चॉकलेट ले जाएं. चाहें तो दोनों चीजें साथ भी लेकर जा सकते हैं.


रोमांस एक अच्छा तरीका है: भले ही आप ऑफिस से थक कर आए हैं, काम की टेंशन की वजह से आपका चिड़चिड़े हो रहे हैं लेकिन अपनी इस चिड़चिड़ाहट को दूर कर अपनी पत्नी के साथ थोड़ा रोमांस का समय निकालें. अब वो नाराज है तो थोड़ा बहुत मूड तो खराब होगा ही लेकिन आपको मनाना तो पड़ेगा ही.


दिखाएं अपनी कुकिंग का कमाल: पूरे सप्ताह आपकी पत्नी आपके लिए खाना बनाती है या आपकी गर्लफ्रेंड आपके लिए बढ़िया-बढ़िया चीजें बनाकर लाती है. चलिए अब बारी आपकी है. अगर आपसे कोई गलती हुई है और आप अपनी गलती की मांफी मांगना चाहते हैं तो चलाइए अपनी कुकिंग का जादू और मना लीजिए अपनी पत्नी को.


घूमने-फिरने का शौक तो हर लड़की को होता है: यकीन मानिए हर लड़की को घूमना और शॉपिंग करना बहुत पसंद होता है. आपकी महिला साथी भी चाहती होंगी कि आप उन्हें कहीं बाहर लेकर जाएं. अब तो मौका भी अच्छा है, गलती की मांफी भी मिल जाएगी और वह खुश भी हो जाएंगी


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh