Menu
blogid : 313 postid : 609431

यार, तेरी बीवी तो बहुत खूबसूरत है

coupleकई बार यह देखा जाता है कि जब भी किसी को खूबसूरत लड़की से प्यार हो जाता है या फिर किसी बेहद खूबसूरत लड़की से एक आम शक्लो सूरत वाले पुरुष की शादी हो जाती है तो वह हमेशा अपने रिलेशनशिप को लेकर चिंतित रहता है. उसे लगता है कि शायद वह लड़की उसे किसी हैंडसम पुरुष के लिए छोड़कर चली जाएगी या जल्द ही उसमें दिलचस्पी लेना बंद कर देगी. लेकिन क्या सच में खूबसूरत पत्नी का पति होना हर बार नुकसानदेह ही साबित होता है? अगर आपकी भी पत्नी देखने में बेहद आकर्षक है, आपके दोस्त कई बार आपको इस बात के लिए कॉम्प्लिमेंट भी दे चुके हैं जिसकी वजह से आप अब खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं तो क्या आपने ये सोचा है कि आपकी संगिनी से आपको ही क्यों पसंद किया? चलिए अब आप डरना छोड़िए. अपने दोस्त की बातों से जलना छोड़िए और गौर कीजिए उन सकारात्मक बिंदुओं पर जो अब हम आपको बताने जा रहे हैं.



घर में छिपे हैं हेल्दी स्किन टिप्स

उनकी खूबसूरती और आपका साथ: लड़कियों की चाहत हॉट एंड हैपनिंग हसबैंड नहीं बल्कि उन्हें समझने और प्यार करने वाले साथी की होती है. हर लड़की चाहती है कि उसका साथी उसे समझे, उससे प्यार करें और सबसे ज्यादा जरूरी उसपर विश्वास करे. इसीलिए आपको तो खुश होना चाहिए कि आप एक खूबसूरत पत्नी के पति हैं. सोचिए जरा, जब कोई ये कहता है कि ‘यार तेरी बीवी तो बहुत खूबसूरत है’ तो आपको तो आपको तो बहुत गर्व महसूस होना चाहिए.



वो सिर्फ आपकी हैं: जीवन में खूबसूरत पत्नी का होना एक बेशकीमती एहसास की तरह होता है. आप चाहे देखने में उनसे ज्यादा आकर्षक हों या ना हों लेकिन यकीन रखिए उनके हीरो तो बस आप ही हैं.



आपके आत्मविश्वास को बढ़ाती हैं वो: आपके सभी दोस्तों में एक आप ही हैं जिनकी पत्नी के आकर्षक व्यक्तित्व की तारीफ की जाती है. आपके दोस्त हो या फिर पारिवारिक सदस्य यही कहते है कि आपको एक खूबसूरत पत्नी मिली है तो क्या इससे आपको फक्र महसूस नहीं होता.


पहली डेट बहुत खास होती है


आपमे कोई तो बात होगी: आपकी पत्नी को देखकर अगर अन्य पुरुष आपसे इर्ष्या करते हैं, लड़कियां आपको नोटिस करती है तो इसका अर्थ यही है कि आपके अंदर कोई तो ऐसी बात होगी जिसके चलते इतनी ब्यूटिफुल लड़की आपके पत्नी बनी.


भूल से भी उनसे शादी ना करना

ये टिप्स बनाएंगे आपकी डेट को सफल

पति के दोस्त से दोस्ती करने के फायदे





Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh