blogid : 313 postid : 620083

रोमांस करने का मौका मिल जाए बस

Posted On: 6 Oct, 2013 मेट्रो लाइफ में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

किसी से प्यार करना या किसी का प्यार पाना ऐसा होता है मानो आसमान का कोई तारा आपके हाथ लग गया हो. हर तरफ बसंती बहारे आपका पीछा करने लगती है, कानों में वायलिन की धुनें सुनाई देती हैं और ऐसा लगने लगता है कि कोयल सिर्फ आप ही के लिए गीत गा रही हैं, चिड़ियां सिर्फ आप ही के लिए चहचहा रही हैं और बारिश आपके प्रेमी का नाम लेकर आपके आंगन में बरस रही है. लेकिन जब आपका ब्रेक-अप होता है तो सबकुछ छूमंतर हो जाता है और आप खो जाते हैं एक गहरे अंधकार में.


लेकिन रुत फिर बदलती है और प्यार की बसंती हवाएं फिर चलना शुरू कर देती हैं. इस बार प्यार तो वही रहता है लेकिन इंसान बदल जाता है. वैसे यह बात गौर करने वाली हो सकती है कि प्यार कभी नहीं बदलता बस इंसान बदल जाता है. आजकल की युवा पीढ़ी का तो माइंडसेट ही कुछ ऐसा बन गया है तो किया भी क्या जा सकता है. खैर अगर आपको फिर प्यार हो गया है और आपका दिल फिर किसी के लिए धड़कने लगा है तो आपको इस बार वो गलती नहीं करनी चाहिए जो आपसे पिछली बार हुई थी. अगर आप ऐसा करने में हमारी कुछ मदद चाहते हैं तो उसके लिए भी हम तैयार हैं, निम्नलिखित कुछ टिप्स आपकी मदद जरूर कर सकते हैं:


पति की इच्छा फिर से रोमांटिक होने की है


आपकी गलतियां: पिछले रिलेशनशिप में रहते हुए या उसके बाद आपको अपनी गलतियों का अंदाजा तो जरूर हो गया होगा. कोशिश कीजिए कि अब की बार वो गलतियां आप ना दोहराएं.


अब तो समझ आ गया होगा: अपने पिछले रिलेशनशिप के असफल होने के बाद आपको यह तो समझ आ गया होगा कि आप अपने इस संबंध से क्या चाहते हैं. इसीलिए अपने पार्टनर को सबकुछ स्पष्ट रूप से बता दें और अगर आपको उनकी कुछ आदतें पसंद नहीं हैं तो भी आप उनसे अपनी अपेक्षाएं साफ कर दें ताकि आगे किसी प्रकार की समस्या का सामना ना करना पड़े.


दूसरा मौका: यह आपको दूसरा मौका मिला है जब आपको यह निर्णय ले लेना चाहिए कि निजी और व्यक्तिगत जीवन में आपके लिए क्या-क्या और कौन-कौन सी चीजें जरूरी हैं. इस बार पूरी तैयारी के साथ अपने नए संबंध का स्वागत कीजिए और अपनी जिन्दगी को खुशहाल बनाएं.


पत्नी का गुस्सा दूर भगाएगा यह नुस्खा


आप खुद को बेहतर जानते हैं: पिछले संबंध के बाद आप खुद को और बेहतर तरीके से जान गए होंगे, आपको क्या पसंद है, क्या नहीं पसंद है, कैसा जीवन आप चाहती हैं आदि सबकुछ अब तो आप भली-भांति समझ गए होंगे. इसीलिए अब आपको ज्यादा परेशानी नहीं होगी.


आज मैंने ब्रेक-अप की पार्टी रख ली है

नवरात्रि स्पेशल: खूब खाएं और वजन घटाएं




Tags:                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

330 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Gwenelda के द्वारा
May 21, 2016

Peecrft answer! That really gets to the heart of it!

saim के द्वारा
October 13, 2013

मोहबत एक अहसासों की पवन सी कहानी है, कभी कविरा दीवाना था कभी मीरा दीवानी है, यहाँ सब लोग कहते है मेरी आँखों में आंसू है , जो तू समझे तो मोती है न समझे तो पानी है, , , दोस्तों कभी प्यार मत करना वरना बस तड़प के अलावा कुछ भी हासिल न होगा ये लडकिय भुत धोकेबाज होती hai


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran