blogid : 313 postid : 634526

ऐसे मर्दों से दूर ही रहें तो अच्छा है

Posted On: 27 Oct, 2013 मेट्रो लाइफ में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

loveउम्र का एक पड़ाव ऐसा होता है जब स्त्री अपने संपर्क में आने वाले अधिकांश पुरुष के प्रति आकर्षित होती है. कभी उसे लगता है उसके सपनों का राजकुमार ऐसा होना चाहिए तो कभी उसे लगता है उसका ड्रीम ब्वॉय कुछ इस तरह का होना चाहिए. इस उधेड़बुन में या अपनी समकक्ष अन्य लड़कियों की देखा-देखी वह किसी ऐसे लड़के के साथ डेटिंग करने लगती है जो उसके टाइप का नहीं होता या फिर कह लीजिए सही नहीं होता. वह उस संबंध में रहते हुए खुद को परेशान करती है, कभी मानसिक रूप से प्रताड़ित होती है तो कभी शारीरिक हिंसा का सामना करती है लेकिन खुद को उस व्यक्ति से अलग नहीं कर सकती जिसके साथ वह मानसिक रूप से जुड़ चुकी है.



खैर जो भी है यह सब बाद के परिणाम हैं जब आप किसी गलत इंसान के साथ अपना संबंध बना लेती हैं. लेकिन आप जिन सावधानियों को अपनाकर अपने आप को आने वाली दुख और तकलीफों से बचा सकते हैं.


अब वजन कम करने की नो टेंशन


बैड ब्वॉय: एक लड़की यह बहुत अच्छी तरह जानती है कि एक अच्छे लड़के से पहले वह एक बैड ब्वॉय के प्रति आकर्षित होती है और यकीन मानिए यही आकर्षण उसे आगे चलकर बहुत परेशान करता है. बैड ब्वॉय अकसर टफ दिखते हैं और शारीरिक के साथ-साथ वह भावनात्मक रूप में भी काफी सख्त होते हैं इसीलिए इनसे जितना दूर रहें उतना अच्छा है.



टेलिविजन से प्यार करने वाला: वो बहुत क्यूट है, आलसी है और दिन-रात टी.वी से चिपका रहता है. ऐसा लड़का आपको कभी खुश नहीं रख पाएगा. वह तो बस अपनी आलस से भरी दुनिया में ही मस्त रहेगा और आप उसकी अटेंशन पाने के लिए तरस जाएंगी. अब वह आलसी है तो कुछ काम भी नहीं करता होगा तो सोच लीजिए कितना परेशान करेगा.


ये मेरी पसंद नहीं हो सकता !!


हर समय काम-काम-काम: वे लड़के जो सिर्फ काम को ही अपनी प्राथमिकता समझते हैं उन्हें संबंध निभाने में कुछ खास रुचि नहीं होती. अब जब वह सिर्फ अपने काम में ही लगे रहते हैं तो ऐसे में आपके लिए उनके पास समय ही नहीं होगा.



मां का राज दुलारा: जीवन में मां का होना बहुत जरूरी होता है लेकिन जब मां का दख्ल या उनसे लगाव कुछ ज्यादा ही हो जाता है तो वह प्यार कम हस्तक्षेप ज्यादा लगता है. इसीलिए वे लड़के जिन्हें ममाज ब्वॉय कहना ज्यादा सही रहेगा, आपके आसपास हैं तो उनके नजदीक जाने की सोचिएगा भी मत.


मुझे भी ब्वॉयफ्रेंड चाहिए

समस्याओं का दूसरा नाम है ‘शादी’

अपने लिए तोहफा खरीदने का समय आ गया है




Tags:                 

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

166 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Cinderella के द्वारा
May 21, 2016

That’s the best answer by far! Thanks for coitgnbutinr.

aryaji के द्वारा
October 28, 2013

सावधान और सतर्क रहे स्त्री। पुरुष तो सभी एक जैसे है जैसे सभी नारी एक सी। आग दोनों और हो तो सावधान क्यों रहे कोई ?


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran