Menu
blogid : 313 postid : 674998

क्रिसमस स्पेशल: दोस्तों पर इम्प्रेशन जमाने का अच्छा मौका है

त्यौहार चाहे कोई भी हो तोहफे और मीठे के बिना सब फीके होते हैं. दिवाली, होली जैसे त्यौहारों पर जिस तरह लोग देसी मिठाइयों पर ज्यादा जोर देते हैं वहीं ईद के मौके पर बनाई जाने वाली सेवियों के कहने ही क्या. लेकिन अब जब ईसाई धर्म के सबसे प्रमुख त्यौहार क्रिसमस की रौनक से बाजार गुलजार होने लगे हैं तो चलिए हम भी आपको इसी त्यौहार से जुड़े कुछ टिप्स बता देते हैं. वैसे तो क्रिसमस की प्लानिंग आप सभी पहले से ही कर चुके होंगे लेकिन अगर फिर भी अभी तक आपने नहीं सोचा है कि अपने दोस्तों या रिश्तेदारों को क्रिसमस पर क्या तोहफा दिया जाए तो हम आपकी ये मुश्किल भी हल किए देते हैं:


christmas gifts


होम मेड चॉकलेट्स: बच्चे हो या बड़े, चॉकलेट ऐसी चीज है जो सभी को बहुत ज्यादा पसंद होती है. इसलिए अगर अभी तक आप कोई तोहफा नहीं ले पाए हैं तो जल्दी-जल्दी जाइए बाजार और होममेड चॉकलेट्स ले आइए. आपको हल्की और महंगी दोनों क्वालिटी में यह चॉकलेट्स मिलेंगी इसलिए आप अपने बजट के अनुसार इन्हें खरीद सकते हैं.


घरेलू सामान: आप अपने दोस्तों या रिश्तेदारों को कांच या चीनी मिट्टी का डिनर सेट गिफ्ट कर सकते हैं. अच्छे से गिफ्ट रैपिंग पेपर में रैप कर आप एक बढ़िया तोहफा अपने निकट जनों को भेंट कर सकते हैं.


हैंडीक्राफ्ट: हाथ से बनी हुई चीजें आजकल लेटेस्ट ट्रेंड बन चुकी हैं. जिस भी घर में जाइए हैंडीक्राफ्ट का कोई ना कोई सामान आपको जरूर दिखाई दे जाएगा. इसलिए अगर आप ऐसी कोई वस्तु गिफ्ट के लिए देते हैं तो यह एक अच्छा विकल्प साबित होगा.


Read: कहीं आप ऑनलाइन शॉपिंग के बीमार तो नहीं!!


gifts


ज्वेलरी: भई अब ये बात बताने की तो है नहीं कि लड़कियों को ज्वेलरी पहनने का कितना शौक होता है. अगर आप अपनी किसी फीमेल फ्रेंड के लिए तोहफा लेने की सोच रहे हैं तो बाजार में आर्टिफिशियल और ऑरिजनल ज्वेलरी की भरमार है, जिनमें से आप कुछ भी चूज कर सकते हैं.


टाइ: मेल फ्रेंड के लिए यह ऑप्शन सबसे उपयुक्त है. अगर आप किसी पर अपना इम्प्रेशन जमाना चाहती हैं तो उन्हें एक बढ़िया सी टाइ गिफ्ट करें.


Read more:

गलतफहमी के शिकार हैं वो लड़के जो सोचते हैं लड़कियों के बारे ऐसा


क्या पहले प्यार ने आपके साथ भी किया यही जो इनके साथ हुआ?


आलसी व्यक्ति कंपनी को पहुंचा सकते हैं सबसे ज्यादा फायदा, लेकिन कैसे?

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh