blogid : 313 postid : 709180

और बस यूं ही पट जाएगा लड़का....

Posted On: 26 Feb, 2014 lifestyle में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

यार ये लड़के इतने अजीब क्यों होते हैं…. सोचते कुछ हैं, बोलते कुछ और, जब करने की बारी आती है तो इनका दिमाग किसी अलग ही डायरेक्शन में भागता है…हद ही हो गई है अब तो….!! इनसे बात करो तो इन्हें लगता है हम जबरदस्ती चिपक रहे हैं और अगर बात ना करो तो हमें अकड़ू कह दिया जाता है…. अब हम करें भी तो क्या?



लड़कों को पटाना (सभ्य भाषा में आप रिझाना कह सकते हैं) ज्यादा मुश्किल काम तो नहीं होता लेकिन अगर अपने लव इंट्रस्ट या फिर पति को अपने नियंत्रण में रखना आपके लिए जटिल काम हो चला है तो यह समस्या आपके लिए सिर का दर्द बन सकती है. ये बात तो जग जाहिर है कि पति के दिल का रास्ता उसके पेट से होकर गुजरता है लेकिन और भी बहुत से ऐसे टिप्स हैं जो आपकी इस मुश्किल को आसान बना सकते हैं.



impressing guy



अधूरी नहीं जिंदगी शादी बिना


चलिए हम आपको बताते हैं कि मिजाज में टेढ़े ब्वॉयफ्रेंड या पति के साथ आप अपनी ट्यूनिंग कैसे सेट कर सकती हैं. वैसे भी किसी की अटेंशन पाने के लिए उम्रभर इंतजार करने वाली बात तो अब आउट ऑफ फैशन हो गई है इसलिए आजकल के फास्ट फॉर्वर्ड जमाने में किसके पास टाइम है ठहर-ठहर कर आगे बढ़ने का! इसलिए जो तरीके हम आपको बताने जा रहे हैं उन्हें अपनाकर आप अपने ब्वॉयफ्रेंड या पति के दिल पर राज तो कर ही सकती हैं साथ ही उनकी नजर में अपनी अहमियत को और ज्यादा बढ़ा सकती हैं.



एक बड़ी सी लड़ाई और फिर पैच-अप: आपने ये बात कई बार सुनी होगी कि प्रेम संबंधों में थोड़ी बहुत लड़ाई होना आम बात है, इतना ही नहीं लोग छोटी-मोटी कहासुनी को काफी जरूरी भी समझते हैं. लेकिन आपको शायद ये बात पता नहीं होगी कि लड़ाई के बाद अगर आप पैच-अप करने के लिए अपने कदम पहले आगे बढ़ाती हैं तो यह बात आपके पुरुष साथी को बहुत पसंद आती है. उन्हें लगता है कि आप अपने संबंध को लेकर सीरियस है और बस आपकी बात बन जाती है.


2 पल का रिश्ता कितना दुख देता है !!


नाराजगी दिखाएं लेकिन सही टाइम पर: रिश्तों में नाराजगी और मनमुटाव होना लाजिमी है. अरे भई, जब दो लोग साथ में रहते हैं तो उनके बीच किसी ना किसी बात पर असहमति बनती ही है लेकिन नाराजगी दिखाने का एक सही टाइम होता है और वो सही टाइम क्या है आपको ये जरूर समझना चाहिए. अगर आप अपनी नाराजगी दिखाकर अपने पति के अच्छे खासे मूड को खराब करती हैं तो वो भी सही नहीं है और अगर उनके पहले से ही खराब मूड को और खराब करती हैं तो इतना ध्यान रखिए कि आपकी नाराजगी बड़ी बहस का रूप ना ले ले.


बड़े काम की है चेहरे पर एक मुस्कान


आपके लिए वो इम्पॉर्टेंट हैं: दोस्त, परिवार, सबकी जिन्दगी में अपनी अलग-अलग अहमियत होती है लेकिन जब आपके जीवन में ‘समवन स्पेशल’आ जाता है तो उसकी जगह किसी को नहीं देनी चाहिए. यकीन मानिए जब आप अपने पति या ब्वॉयफ्रेंड को सबके सामने महत्व देती हैं तो इससे आपके संबंध में और अधिक मजबूती आती है.



Read More:

बड़े काम की है गर्लफ्रेंड की सहेली के साथ डेटिंग

बीवी को खुश रखने के लिए बेहद कारगर टिप्स

कितना रोमांटिक है आपका ब्वॉयफ्रेंड



Web Title : how to impress a boy



Tags:               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran