Menu
blogid : 313 postid : 720718

किसी इंडियन को गुस्सा दिलाना हो तो आजमाएं यह टिप्स

हम इंडियंस को बड़ी ही अजीब बीमारी होती है, बात-बात पर गुस्सा करना, चिढ़कर बैठ जाना, रूठना-मनाना और ना जाने क्या-क्या ड्रामेबाजियां करना. सड़क पर लड़ाइयां करना तो जैसे हमारी चाइल्डहुड प्रॉब्लम है जो उम्रभर हमारा पीछा नहीं छोड़ती. वैसे एक बात हम आपको और बता दें कि बहुत से लोग ये भी सोचते हैं कि भारतीय सबसे ज्यादा ‘कूल माइंडेड’ होते हैं लेकिन वो कितने कूल टाइप्स हैं ये हम आपको आज बताते हैं. तो दिल थाम कर बैठ जाइए क्योंकि आने वाला कंटेंट आपको ज्यादा देर तक कूल नहीं रहने देगा और अगर आपको इन बातों पर गुस्सा ना आया तो समझ लीजिए आपके इंडियन होने पर ही सवाल उठने लगेंगे.




1. इंडो-पाक मैच के दौरान पाकिस्तान की तारीफ करना: इसे आप हम भारतीयों की दुखती रग कह सकते हैं कि हम अपने सामने पाकिस्तान की तारीफ (फिर वो चाहे किसी भी रूप में क्यों ना हो) नहीं सुन सकते. अरे भई, हमसे सहन ही नहीं होती. कोई कर के देखे हमारे सामने उनकी तारीफ फिर तो उस बेचारे का भगवान ही मालिक है.


indo-pak


2. मुंबई को स्लमडॉग फिल्म से कंपेयर करना: स्लमडॉग मिलियनेयर फिल्म तो सभी ने देखी होगी लेकिन अगर कोई ये कह दे कि मुंबई बिल्कुल वैसी ही है जैसे स्लमडॉग मिलीयनेयर में दिखाई गई है तो फिर तो हमारे गुस्से का पारा ऊपर चढ़ जाता है. जिसने मुंबई नहीं देखी बस वही ऐसी बातें कर सकता है.



slumdog millionare

वीडियो – कैसे खत्म हो गया इन रहस्यमयी सभ्यताओं का अस्तित्व


3. उल्टे हाथ से खाना खाना या पैसे देना: बहुत से लोग अच्छे कामों के लिए उल्टे हाथ का प्रयोग करना सही नहीं समझते. इसलिए अगर हमें कोई उल्टे हाथ से पैसे दे या आपको उल्टे हाथ से खाना सर्व करे तो वहम के मारे हम भारतीय उस पर एक बार चिल्लाते जरूर हैं.


money

इस ड्रेस से आप कभी बोर नहीं होंगे


4. कौन कहता है इंडियन लड़कियां सुंदर हैं: ये बात सुनकर तो जैसे हमारा खून खौल जाता है और मन करता है जिसने ये बात बोली है उसके मुंह पर खींचकर एक मुक्का मार दिया जाए. दुनिया जानती है कि भारतीय लड़कियों की गिनती दुनिया की सबसे सुंदर लड़कियों में होती है फिर किसकी इतनी मजाल जो उन्हें बदसूरत कहे.



girls


5. दक्षिण भारतीयों को हिन्दी बोलने के लिए प्रेरित करना: यह बात हम सभी अच्छी तरह जानते हैं कि दक्षिण भारतीय लोग अपनी भाषा से बहुत प्रेम करते हैं और अन्य कोई भाषा उन्हें रास नहीं आती. अब ऐसे में अगर कोई उन्हें ये कह दे कि हिन्दी ‘राष्ट्र भाषा’ है इसलिए आपको भी हिन्दी सीखनी चाहिए तो सोचिए उस बेचारे की क्या हालत होगी जिसकी जीके पहले से ही गलत है.



south indian

6. बॉलिवुड अपनी जान: बॉलिवुड के बारे में एक भी शब्द हम बर्दाश्त नहीं कर सकते. इमोशनल ड्रामा और बेवजह का रोमांस होता है तो क्या, बॉलिवुड तो अपनी जान है.


bollywood


7. सचिन तेंडुलकर लव: मास्टर ब्लास्टर के विरोध में कुछ भी कहा तो आपको भारतीय सरकार भी बचा नहीं सकती. सच में!!


ssachin

8. भारतीय सरकार की तारीफ: लास्ट बट नॉट द लीस्ट, अगर आप किसी के सामने इंडियन गवर्नमेंट की तारीफ करते हैं तो आपके ऊपर चारों तरफ से हमले होने की संभावना बहुत बढ़ जाती है इसलिए कम से कम ये गलती तो कभी मत कीजिएगा.


Read More:

प्यार के लिए चार पल कम नहीं हैं…..

सिंगल मर्द से ना करें ये बातें

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh