blogid : 313 postid : 765555

बेडरूम की निजी बातों को पत्नी ने इंटरनेट पर किया शेयर, पढ़कर पति हुआ शर्मसार

Posted On: 22 Jul, 2014 lifestyle में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

शादी के बाद पति-पत्नी के बीच नोकझोक आम बात है. पत्नी मौके की तलाश में रहती है कि किस तरह से अपने पति की गलतियों को पकड़े और खरी खोटी सुनाए. उधर पति भी कम नहीं है. अपनी गलतियों को सही साबित करने के लिए किसी भी हद को पार कर जाता है. इन सबके बीच कभी भी एहसास नहीं होता कि इन दोनों के संबंधों में कोई खटास है.



Untitled-2



वैसे कई बार ऐसा भी हुआ है कि पति-पत्नी के बीच यही नोक-झोक किसी निजी कारणों की वजह से संबंध विच्छेद की वजह बनती है. यहां निजी कारणों का मतलब शारीरिक संबंधों से है. अगर पति-पत्नी में से कोई भी अपने साथी से संतुष्ट नहीं है तो वह खुद को कोसने लगता है और उल्टी सीधी हरकते भी करने लगता है. जैसा की इस पति ने किया.


Image121


दरअसल 26 वर्षीय यौन कुंठित पति ने पिछले कई दिनों से अपनी पत्नी की हरकतों से परेशान था. वह जब भी अपनी पत्नी को सेक्स के लिए इंनवाइट करता उसकी पत्नी कोई न कोई बहाना करने लगती. शारीरिक संतुष्टि न मिलने की वजह से उसकी निराशा दिनों दिन बढ़ती जा रही थी.


Read: एक असहाय पिता की गुहार इंटरनेट भी अनसुना नहीं कर पाया और उसकी मरी हुई बेटी के चेहरे पर मुस्कान ला दी


Spreadsheet


सेक्स के लिए मना करने की वजह से पति अपनी पत्नी से इतना निराश था कि उसने एक्सेल पर स्प्रेडशीट बना डाली. स्प्रेडशीट पर तारीख के साथ लिखा कि कब-कब उसकी पत्नी ने सेक्स के लिए मना किया. अपने स्प्रेडशीट में पति ने बताया कि किस तरह से उसकी पत्नी एक महीने में केवल तीन बार सेक्स के लिए राजी हुई. बाकी दिन उसने कभी बीमार होने का, पति ने ज्यादा शराब पी रखी है, मैं टीवी पर शो देख रही हूं आदि का बहाना बनाया.


Read: गर्लफ्रेंड के पापा को पसंद नहीं आएगा आपका ‘हनी सिंह’ लुक


नाराज पति ने जो स्प्रेडशीट बना रखी थी, उस शीट को उसने अपनी पत्नी को मैसेज कर दिया और लिखा कि वो उसे बिल्कुल भी याद नहीं करेगा. उस समय उसकी पत्नी बिजनेस ट्रीप पर थी. स्प्रेडशीट देखकर उसकी पत्नी दंग रह गई. उसे विश्वास नहीं हुआ कि उसके समझदार पति ने इतनी बेवकुफों वाली हरकत की है. वह फोन के जरिए इस मुद्दे पर अपने पति से बात करना चाहती थी लेकिन वह विफल रही.


आखिरकार अपने पति की इस हरकत के लिए पत्नी ने सबक सिखाने का निश्चय किया. उसने पति की सेक्स संबंधी शिकायतों वाली स्प्रेडशीट ऑनलाइन पोस्ट कर दिया. देखते ही देखते यह पोस्ट इंटरनेट पर पूरी तरह से वायरल हो गया.


Read more:

उसे सपने में भी वो ‘बहन’ दिखाई देती थी… देखिए ‘राखी’ के खौफ से जूझ रहे एक भाई की दास्तां

एक नवजात बच्चे को खाने की प्लेट में परोसा गया, जानिए एक हैरान करने वाली हकीकत






Tags:                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Louisa के द्वारा
May 21, 2016

That’s a cunning answer to a chlgnenailg question


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran