Menu
blogid : 313 postid : 689595

पत्नी को खुश रखने के लिए बेहद कारगर टिप्स

किसी भी संबंध का सबसे बड़ा और शायद एकमात्र रूल होता है एकदूसरे को खुश रखना और जब बात प्रेम संबंधों की होती है तो यह और जरूरी बन जाता है कि आप जिसके साथ हैं वो आपके साथ सहज और खुशहाल जीवन यापन करें. वैसे ये काम पुरुषों के लिए बहुत मुश्किल कहा जा सकता है क्योंकि जिसे देखो वो यही कहता है कि औरतों को समझना मुश्किल नहीं नामुमकिन है. अब भला ऐसे में पुरुष बेचारा यह कैसे समझ पाए कि जिस लड़की से वह प्यार करता है या जिसके साथ वह अपने विवाहित जीवन का निर्वाह कर रहा है उसे किस तरह खुश रखा जा सकता है?



चलिए आपकी ये परेशानी हम हल किए देते हैं और आपको बताते हैं कि आखिर किस आप अपनी पार्टनर को हैप्पी रख सकते हैं:



happy

हर समय उनके साथ रहने से: महिलाएं चाहे कितना ही आत्मनिर्भर या स्वभाव से कठोर क्यों ना हो, उनके व्यक्तित्व का बड़ा सच यह है कि उन्हें एक इमोशनल सपोर्ट की जरूरत हर बार पड़ती ही पड़ती है. आपकी पार्टनर भी आपसे कुछ ऐसी ही उम्मीद लगाए बैठी है इसलिए उन्हें यह एहसास करवाना बहुत जरूरी है कि आप हर समय उनके पास हैं, हर हाल में उनका साथ निभाने के लिए तैयार हैं. बस आपका यह व्यवहार उन्हें खुश तो रखेगा ही साथ ही आप दोनों के बीच प्यार के एहसास को और भी बढ़ा देगा.



ईमानदार रहें: किसी भी रिलेशनशिप का सबसे बड़ी शर्त ईमानदारी होती है. आपको अपनी पार्टनर के लिए ईमानदार रहना चाहिए. इतना ही नहीं उन्हें अपनी इस ईमानदारी का पता भी लगवाते रहें ताकि उन्हें कभी ये डर ना सताए कि आप उनसे दूर जा सकते हैं.


क्या आप भी पत्नी की चिक-चिक से परेशान हैं?


उनके चेहरे पर मुस्कान लाएं: आपको जब भी मौका मिले अपनी साथी के चेहरे पर मुस्कान लेकर आएं. अगर उन्हें ऑफिस या घर में कोई परेशानी है तो उन्हें समझें, हो सके तो उनके फूल या कुछ तोहफे भी भिजवाते रहें. यकीन मानिए आपका यह अंदाज उन्हें बहुत पसंद आएगा.



आइ लव यू:बड़ी से बड़ी मुश्किल क्यों ना हो, आइ लव यू ऐसे शब्द हैं जो उनके चेहरे पर मुस्कान ला सकते हैं. अगर आपको लगता है कि आपका उनके प्रति प्यार उनकी परेशानी को कम कर सकता है या उन्हें खुश रख सकता है तो उन्हें आइ लव यू कहने में जरा भी देर मत कीजिए.

कितना रोमांटिक है आपका ब्वॉयफ्रेंड


आलिंगन: एक वार्म हग उनकी सभी परेशानियों को दूर कर सकता है. वैसे भी रिलेशनशिप में एकदूसरे के साथ नजदीकी बनाए रखना बहुत जरूरी होता है इसलिए उन्हें हग करने के लिए वजह नहीं बस मौके की तलाश कीजिए.



शादी के बाद ये सब भूले तो बहुत मार पड़ेगी

अब डायबटीज से घबराना कैसा!!

अब पता चलेगा पतिदेव क्यों झूठ बोल रहे हैं!!


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh