blogid : 313 postid : 640724

सावधान! सिंगल मर्द से कभी ना करें ये बातें

Posted On: 20 Dec, 2014 मेट्रो लाइफ में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

आज के टाइम में अगर सबसे दुखदाई कुछ है तो वह है सिंगल रहने का दर्द. अब आप खुद ही देखिए कि जहां स्कूल,कॉलेज में पढ़ने वाले बच्चे भी अपने लिए ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड की तलाश में लगे हुए हैं ऐसे में अगर किसी नौकरीपेशा पुरुष या महिला के पास उसका साथी ना हो तो उसके लिए अकेले अपना जीवन जीना कितनी बड़ी परेशानी का सबब बन सकता है.


alone


खैर महिलाएं तो एक बार को फिर भी बिना ब्वॉयफ्रेंड के अपने स्थायी जीवनसाथी के सपनों में खोकर अपना जीवन जी लेती हैं लेकिन पुरुष अपने सिंगलहुड को अपने स्वाभिमान के साथ जोड़ लेते हैं. जब उनके सारे दोस्त अपनी-अपनी गर्लफ्रेंड या पत्नी के साथ होते हैं तो उन्हें लगता है उन्हीं में कोई कमी है इसीलिए अभी तक वे सिंगल है. वैसे हम उनकी इस गलतफहमी को तो समाप्त नहीं कर सकते लेकिन हां, कुछ तो ऐसा जरूर कर सकते हैं ताकि उन्हें बुरा ना लगे.


चलिए हम आपको बताते हैं आपको एक सिंगल मर्द से क्या बात बिल्कुल नहीं करनी चाहिए.


तुम शादी कब कर रहे हों: अरे भई एक सिंगल लड़का वैसे ही इतना परेशान है और आप उससे पूछ रहे हैं कि वो शादी कब करने जा रहा है. कुछ और बात कीजिए उस बेचारे पर ऐसा जुल्म ना ढाइए.


अच्छा ही है तुम्हारे ऊपर जिम्मेदारियां नहीं है: खुद तो आपने शादी कर ली, गर्लफ्रेंड बना ली और जब दूसरों की बात आई तो आप उन्हें कह रहे हैं कि वो लकी है कि उसके ऊपर कोई जिम्मेदारी नहीं है. हालांकि यह बात सच है कि शादी का लड्डू खाने वाला और ना खाने वाला, दोनों ही पछताते हैं इसीलिए उन्हें भी खाकर ही पछताने दीजिए.


Read: मूड कैसा भी हो…ये सब तो करना ही है, जानिए लड़कियों के सिर पर कौन सा भूत अक्सर सवार होता है


टाइमपास के लिए ऑनलाइन डेटिंग कर लो: वैसे आजकल ऑनलाइन डेटिंग का क्रेज बहुत ज्यादा बढ़ गया है लेकिन इस बात में भी कोई दो राय नहीं है कि ऑनलाइन डेटिंग के जरिए दिल टूटने की संभावना भी बहुत ज्यादा रहती है इसीलिए जिनका दिल पहले से ही टूट चुका है उन्हें ऐसी कोई राय ना दें.


तुम इतने अच्छे दिखते हों फिर क्यों नहीं मिली गर्लफ्रेंड: बस, ये बात तो आपको बिल्कुल किसी सिंगल व्यक्ति से नहीं करनी चाहिए. आपको शायद यकीन नहीं होगा लेकिन अगर आप सच में भी उनकी तारीफ कर रहे होंगे तो उन्हें लगेगा आप उनका मजाक उड़ा रहे हैं.


Read more:

मरने के बाद भी साथ नहीं छोड़ता सच्चा प्यार….आपकी आंख में आंसू ले आएगी ये लव स्टोरी


गंजे सर वाले भी दिख सकते हैं आकर्षक, अगर आपकी भी कोई समस्या है तो उसका भी हल है हमारे पास


‘पापा की प्रिंसेस’ होती है हर लड़की और ये फीलिंग बस एक बेटी ही समझ सकती है



Tags:                       

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (5 votes, average: 3.40 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

RJ RONNIE के द्वारा
June 11, 2014

सिंगल बॉय को ताने पड़ते . आज सिंगल बोलने पड़ लोग हस्ते है . अरे कोई हमारे लिए भी ढूढो . रोंनी कपूर …


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran