Menu
blogid : 313 postid : 860032

जानें लड़कों की किन ख़ास बातों पर फ़िदा होती है लड़कियां

लड़कों की ऐसी कई बातें होती हैं जो लड़कियों को बेहद पसंद आती हैं, लेकिन कुछ चीजें ऐसी भी होती हैं जिन्हें देख लड़कियों के मन में कुछ-कुछ होता है. वे लड़कों की ओर धीरे-धीरे आकर्षित होने लगती हैं. जरूरी नहीं कि लड़के यह सब खासतौर पर लड़कियों को दिखाने के लिए करते हैं, बल्कि यह तो जाने अनजाने में की गई कुछ हरकतें हैं जो लड़कियों की भवनाओं को छू जाती हैं. यदि आप एक लड़की हैं तो जानिये आपको क्या पसंद है लड़कों में…


men attracts women


Read: कमसिन लड़कियों की टोली ने अपने पैर किराए पर दे दिए, लेकिन कैसे, यह और भी मजेदार है


यूं शर्ट का मोड़ना


फर्ज कीजिये कि आपके सामने एक नौजवान चला आ रहा है. उसने अपनी शर्ट के कफ मोड़े और फिर कोई वजनदार चीज उठाता है. जिसके बाद उसे उठाने पर उसकी बाजुओं की मांसपेशियां जो आकार लेती हैं, वह दृश्य एक लड़की को उस लड़के की हो जाने के लिए काफी है.


sleeves


गिटार की धुन


आप म्यूजिक सुनने की शौकीन हो या ना हो लेकिन जब एक स्मार्ट लड़का अपनी सुरीली आवाज के साथ आपके लिए गिटार बजाता है तो आपके दिल में कुछ-कुछ होना तो लाज्मी है.


guitar


उनका वो चेहरा


लड़कियों की तरह लड़कों को हजार तरह के चेहरे के भाव बनाने तो नहीं आते लेकिन जब कोई लड़का संतुष्टि से भरपूर भाव देता है तो उसे देख लड़कियों के चेहरे पा मुस्कान जरूर आती है.


Read: बेडरूम की निजी बातों को पत्नी ने इंटरनेट पर किया शेयर, पढ़कर पति हुआ शर्मसार


ऐसा लड़का चाहिये


जो लड़के नन्हे बच्चों को पसंद करते हैं, उन्हें प्यार करते हैं, वह लड़के लड़कियों के दिल के काफी करीब होते हैं.


kid


वो आवाज़…


यह कहना गलत नहीं होगा कि जब एक लड़का अपनी भारी आवाज़ के साथ एक लड़की को बुलाता है या उसके पास जाकर कुछ कहता है तो उस लड़की के दिल के तार तो जरूर बजते होंगे. क्या आपने कभी महसूस किया है ऐसा?


man_singing_to_girl


उनका वह आत्मविश्वास


लड़कियों के संदर्भ में यह कहा जाता है कि कई बार वे कठोर फैसले लेने में कमजोर महसूस करती हैं, लेकिन जब एक आत्मविश्वास से भरपूर लड़का उनके साथ हो तो फिर बात ही क्या है.


Read: जल्दी शादी करने के चक्कर में आप जिंदगी के बहुत से मजे गंवाने जा रहे हैं… यकीन नहीं आता तो खुद ही पढ़ लीजिए


इस तरह खिंचे चले जाना


जैसा कि परफ्यूम के किसी विज्ञापन में दिखाते हैं, यह कहना गलत नहीं कि एक लड़के से आ रही वो महक लड़की को उसकी तरह जरूर आकर्षित करती है. लेकिन ठीक टीवी में दिखाए जा रहे डियो विज्ञापन जैसा कुछ हो, यह जरूरी नहीं.


couple_in_love


आंखों से बातें करना


मान लीजिये कि आप किसी भीड़ वाली जगह पर हैं, अनगिनत लोग आगे से गुज़र रहे हैं लेकिन उस भीड़ में किसी एक से जब आंखें मिलने पर वहीं थम जाए, तो समझ लेना कि बात कुछ खास है. यह बात लड़कों पर भी लागू होती है.


humor-talk


उनका खामोशी से सुनना


यह बात सौ फीसदी सच है कि एक लड़का जब अपनी हमसफर या दोस्त की बातें ध्यास से सुनता है, उसकी हर एक बात को समझता है और बीच में एक शब्द नहीं बोलता, तो उसका वो खामोशी से ध्यान देने वाला चेहरा हर लड़की को पसंद आता है.


Read: आपका वजन कम करने का यह तरीका भी हो सकता है बेकार, जानिए क्या है वो उपाय जो करेगा आपकी मदद


और जब ऐसा मिश्रण हो तो…


एक स्मार्ट, गुडलुकिंग और चार्मिंग लड़का लोगों की भीड़ में भी एक अलग पहचान बना लेता है फिर यदि यही लड़का आपके करीब हो और आपके दिल में कुछ ना हो, ऐसा हो नहीं सकता. Next….

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh