Menu
blogid : 313 postid : 870918

अपनी किस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए जानवर के खून से नहाती है ये मॉडल

ये जवां बने रहने की चाहत भी न!  उम्र का बढ़ना एक प्राकृतिक प्रक्रिया है और जब उम्र बढ़ेगी तो आपकी त्वचा से लेकर आपके हर अंग पर उसका असर भी दिखेगा. खैर आदमी हर वह मुमकिन कोशिश करता है कि उम्र बढ़ने का असर उसके शरीर पर नजर न आए और यदि आए भी तो बेहद मामूली. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपनी इन कोशिशों में ऐसा कुछ करने लग जाते हैं जिसे सनक कहा जा सकता है. 19 साल की इस मॉडल पर भी हमेशा जवान बने रहने का कुछ ऐसा ही सनक सवार है जिसे वह स्वीकार भी करती है.


model-1


कैलिफोर्निया निवासी यह किशोर मॉडल एमटीवी के एक कर्यक्रम ‘एमटीवी ट्रू लाईफ’ के नवीनतम एपिसोड में दिखाई दी. यह एपिसोड उन लोगों पर आधारित था जिनमें सदा जवान रहने की चाहत सनक के स्तर तक है. इस लड़की ने बताया कि उसके जीवन का सबसे बड़ा डर यह है कि वह बूढ़ी हो जाएगी, उसके चेहरे पर भी झुरियां पड़ेगी और उसकी त्वाचा का कसाव खत्म हो जाएगा. यह लड़की पूरी तरह से शाकाहारी है और अपनी त्वचा को जवान बनाए रखने के लिए कई तरह के उपाए अपनाती है जिसमें सूअर के खून से नहाना एक उपाय है.


Read: उसे जवान लड़कियों के खून से नहाने में मजा आता था


वह नहाने के लिए अपने घर के पास के कसाई से सूअर का खून लेकर आती है. हालांकि इस बात का कोई वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है कि सूअर के खून से नहाने पर त्वचा जवान बनी रहती है. लेकिन इस लड़की का कहना है कि हजारों साल पहले लोग इस तरकीब का इस्तेमाल करते थे और यह सचमुच काम करता है. जवान बने रहने के लिए अन्य उपायों में इस लड़की ने बताया कि उपवास रखने के अलावा उसने मानव का गर्भनाल भी खाया है.


model


हैरानी इस बात की है कि जवान बने रहने के उपायों में इस लड़की ने खूब सारा पानी पीया, व्यायाम और योग करना जैसे जाने माने और वैज्ञानिक रूप से प्रमाणित उपायों का जिक्र नहीं किया. Next..


Read more:

जब दिल हो जवान तो उम्र का बीच में क्या काम, क्यों हो रही है सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल?

बुढ़ापे की दहलीज पर जवान है यह अदाकारा

खूबसूरत बनने के लिए ये नुस्खे आपकी जान भी ले सकती है


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh