Menu
blogid : 313 postid : 944666

देश की जनसंख्या बढ़ाने के लिए यह कंपनी दे रही है खास ऑफर

जहां भारत में जन्मदर को कम करने के सारे तरीके फ्लॉप हो रहे हैं, विश्व में कुछ देश ऐसे भी हैं जो अपने कम जन्मदर से परेशान हैं. डेनमार्क वैसे तो एक खुशहाल देश है लेकिन उसकी कम जन्मदर उसकी सबसे बड़ी समस्या है. इस देश में बुजर्गो की जनसंख्या अधिक होने के कारण यह देश बूढ़ा होता जा रहा है. इस समस्या से निपटने के लिए डेनमार्क की एक ट्रेवेल कंपनी अनोखे ऑफर के साथ सामने आई है.


romance


कंपनी के इस ऑफर के अनुसार वह देश के ज्यादा से ज्यादा दंपत्तियों को पेरिस जैसे रोमांटिक शहरों में छट्टियों के लिए भेजेगी. ट्रैवल एजेंसी ने इस अभियान का नाम “डू इट फॉर डेनमार्क” यानि “डेनमार्क के लिए करो” रखा है .एक दो मिनट लंबे वीडियो में ब्रिटिश कंपनी थॉमस कुक की डेनिश ब्रांच ने दिखाया है कि डेनमार्क में जन्मदर कम होने के कारण सड़कें, मकान, मैदान खाली पड़े हैं.  क्योंकि बच्चे ही नहीं है. वीडियो में दिखाया गया है कि डेनमार्क खुश है लेकिन सेक्सी नहीं.


Read: आवश्यक है आपके लिए अपनी सैलरी स्लिप के बारे में ये बाते जानना


वीडियो में एक टेनिस युवा दंपत्ति को स्केंडेनेविया के ग्रे और दुखी करने वाले माहौल के विपरित पेरिस के जीवंत माहौल में बेहद खुश और एफिल टॉवर के सामने नाचते हुए दिखाया गया है. यहां के माहौल को बेहद रंगीन दर्शाया गया है. इस रंगीन माहौल में युवा दंपत्ती को उत्तेजक कपड़े खरीदते हुए दिखाया गया है.



RTR2E98D_wide



Read: इसीलिए कर्मचारी कंपनी में बिना नोटिस पीरियड दिये ही नौकरी छोड़कर भाग जाते हैं


विज्ञापन में दावा किया गया है कि 46 प्रतिशत लोग छुट्टियों में अधिक संभोग करते हैं. इसके अनुसार देश की 10 प्रतिशत जनसंख्या छुट्टियों में पैदा होती है.


कंपनी के इस अभियान के तहत शामिल विभिन्न ऑफर्स में ओव्यूलेशन डिस्काउंट का भी ऑफर शामिल है. इस ऑफर के तहत जो दंपत्ति पॉजिटिव प्रेगनेंसी टेस्ट के फोटो और अपने ट्रैवल की बाकी जानकारी देगा, उसे तीन साल तक नैपी की फ्री सप्लाई दी जाएगी और फैमिली हॉलीडे भी. Next…


Read more:

बॉलीवुड के लिए खुद को बदला सनी लियोन ने फिर भी नहीं छोड़ा पाया पुराना काम

कंपनी की खराब सर्विस से नाराज होकर ग्राहक ने उठाया ये चौंकाने वाला कदम

यह कोई फिल्मी कहानी नहीं…कैसे बना एक दिवालिया देश की तीसरी बड़ी ट्रेक्टर कंपनी का मालिक

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh