Menu
blogid : 313 postid : 949937

हैरान हैं लोग इस सफाईकर्मी की सुंदरता से, तस्वीरे हो रही हैं वायरल

सुंदरता जरूरी नहीं की संपन्न लोगों को ही मिले. यह भी जरूरी नहीं की हर सुंदर महिला या पुरूष गलैमरस समझे जाने वाले काम ही करें. लेकिन जब कभी लोग देखते हैं किसी सुंदर वयक्ति को, खासकर महिला को, ऐसा काम करते हुए जिसे समाज में निम्न दर्जे का और कम आकर्षक माना जाता है तो वे हैरान रह जाते हैं. ब्राजील की इस सफाईकर्मी की सुंदरता से भी लोग ऐसे ही हैरान हैं.


rio


रीटा मैटो 23 साल की हैं और वे ब्राजील की राजधानी रियो डी जनेरियो में सड़के साफ करने का काम करती हैं. नारंगी रंग के यूनिफार्म में उनकी एक तस्वीर लोगों को इतनी सुंदर लग रही है कि अबतक यह तस्वीर सोशल मीडिया पर हजारों बार शेयर की जा चुकी है. सफाईकर्मी रीटा मैटो अपने आकर्षक व्यक्तित्व के कारण ब्राजील में इंटरनेट स्टार बन चुकी हैं. इनके फैन्स इन्हें ‘स्वीपर बेब’ के नाम से प्रचारित कर रहें हैं.


Read: वायरल हुई इस युवती की 45 इंच वाली टांगे


लोग रीटा के फेसबुक पेज से उनकी पुरानी तस्वीरे ढ़ूंढकर उसे शेयर कर रहे हैं. इनमें से कुछ तस्वीरों में रीटा बिकनी पहने भी नजर आ रहीं हैं. रीटा महिने के करीब 40,000 रूपए कमाती हैं और उनका कहना है कि वे अपने काम से बेहद संतुष्ट हैं. उन्हें कभी यह उम्मीद नहीं थी कि उन्हें भी कभी इस तरह का एक्सपोजर मिलेगा और वे इस कदर लोकप्रिय हो जाएंगी. शुरूआत में उन्हें यह सबकुछ बेहद असहज लगा और उन्होंने अपने फैन्स की इस बात की आलोचना भी की कि वे उनमे और उनके सहकर्मियों में भेदभाव कर रहे हैं.


2AB


लेकिन इस सफाईकर्मी  के रुख में बाद में बदलाव आया. उनका कहना है कि वे अपनी इस लोकप्रियता का उचित लाभ उठाना चाहती हैं. वे मॉडलिंग करने के लिए भी तैयार हैं और अच्छा प्रस्ताव मिलने पर वे नग्न तस्वीरें भी खिंचवाने से नहीं हिचकेंगी.


2A


एक क्षेत्रीय अखबार से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, “लोग एक सुंदर लड़की को सड़क साफ करते देख हैरान रह जाते हैं. मैं झाड़ू लगाने से बेहतर नौकरी पा सकती हूँ लेकिन क्या यह जरूरी है कि एक सफाईकर्मी कुरूप ही होगी? यह भेदभाव है.” Next…

Read more:

सुंदर दिखने के लिए बहाया पानी की तरह पैसा, लेकिन बन गए ऐसे!

सुंदर लंबी गर्दन पाने का अनोखा तरीका है कायन महिलाओं के पास!!

इस पिता को इंटरनेट ब्राउजिंग से मिली बेटी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh