blogid : 313 postid : 959523

पूरी दुनिया में बजता है इस देश के हुस्न का डंका, जन्म से ही तैयार होती हैं खूबसूरत हसीनाएं

Posted On: 29 Jul, 2015 मेट्रो लाइफ में

Chandan Roy

  • SocialTwist Tell-a-Friend

वेनेजुएला दुनिया का एक ऐसा देश है जहाँ मानो स्वर्ग की अप्सरा खुद इंसानी रूप में धरती पर आ उतरी हो. इन हसीनाओं को देखकर हर किसी का दिल जोड़-जोड़ से धड़कता है. इस देश की सभी लड़कियांं बेमिसाल हुस्न की मल्लिका हैं. वेनेजुएला की खूबसूरत हसीनाओं ने अब तक कई मिस वर्ल्ड, मिस यूनिवर्स जैसे खिताब अपने नाम कर, देश का मान-सम्मान बढ़ाया है. यह सच है कि यहाँ की लड़कियां सुन्दर होती हैं लेकिन कुछ लड़कियां अप्राकृतिक तरीको से अपने हुस्न को निखारती हैं. सुन्दरता की चाहत से इन लड़कियों को असहनीय पीड़ा होता है. जानिए… वेनेजुएला की इन खूबसूरत हसीनाओं के पीछे की बदसूरत सच्चाई को.


-venezuelan


वेनेजुएला की खूबसूरत युवतियों ने अब तक छह बार मिस वर्ल्ड का ताज जीता, सात बार मिला मिस यूनिवर्स का खिताब, छह हसीनाएं बनीं मिस इंटरनेश्नल और दो ने जीता मिस अर्थ का खिताब. परन्तु इस खूबसूरती को पाने के लिए उन्हें असहनीय पीड़ा से गुजरना पड़ता है. कई बार यह दर्द इनता गहरा होता है कि युवतियां हमेशा के लिए मौत की नींद सो जाती हैं.


Read: सनी लियोन को टक्कर देने के लिए एक और हसीना तैयार है


यह कहना सही होगा कि यहाँ खुद अप्सराएं पैदा होती हैं. यहाँ बेटियों के पैदा होने पर जश्न मनाया जाता है और माता-पिता अपने बेटियों के लिए उसी समय से विश्वसुन्दरी बनाने का सपना देखती हैं. कहा जा सकता है कि वेनेजुएला वो देश है जहां की हसीनाओं का डंका पूरी दुनिया में बजता है. यहाँ की कुंवारियों ने 21 बार दुनिया भर की सुन्दरियों को पछाड़ा है.


427401854


वेनेजुएला में सभी लड़कियों में ब्यूटी क्वीन बनने का जुनून है. यहाँ की लड़कियों के नैन-नक्श जन्म के साथ ही नुकीले होते हैं. कुछ युवती खुद को और आकर्षक बनाने के लिए दर्दनाक सर्जरी का सहारा लेती हैं. सौंदर्य का बुखार इस कदर यहाँ की युवतियों पर हावी है कि यहां सौंदर्य स्पर्धाओं का मेला लगा रहता है. हर शहर में हर क्षेत्र में यहां तक की छोटी-छोटी बस्तियों में भी सौंदर्य स्पर्धाओं का आयोजन किया जाता है.

Venezuela


Read: क्यों बेताब है यह हसीना सलमान के लिए ?


यहाँ के माता-पिता अपनी बेटियों को मिस यूनिवर्स या मिस वर्ल्ड बनाने के लिए बेचैन रहते हैं इस कारण माता-पिता बेटियों को जल्दी ही जवान करने के लिए में तरह-तरह के ट्रीटमेंट दिलाते हैं. यह ट्रीटमेंट बहुत पीड़ा दायक होता है. लेकिन मां-बाप अपने सपनों को अपने बच्चियों में देखना चाहते हैं. उनका बचपन तनावपूर्ण रहता है. हैरानी इस बात की है कि यह सब यहाँ की सरकार की  नाक के नीचे हो रहा है… Next…


Read more:

हर हसीना को देखकर उसका दिल मचल उठता था

50 डांसरों के साथ केवल एक हसीना !!

स्लमडॉग की हसीना को ‘काई पो छे’ स्टार चाहिए !!





Tags:                           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran