Menu
blogid : 313 postid : 982259

जानिए साथी के मन की बात उसके आंखों के रंग से

कई बार खामोश लव होने के बाद भी हमारी आंखें बहुत कुछ बोल जाती है. सचमुच आंखें कुदरत की सबसे खूबसूरत तोहफा है. आइए जानते हैं आंखों के रंगों से किसी भी व्यक्ति के व्यक्तित्व को.


Color



काली आंखें– काले रंग की आंखों वाले व्यक्ति रहस्यमयी होते हैं. ऐसे व्यक्ति रहस्यमयी व्यक्तित्व के धनी होते हैं. साथ ही ऐसे लोग भरोसा के काबिल भी होते हैं. कहा जाता है कि ऐसे लोग जिम्मेदार और वफादार होते हैं.



sonam-kapoor


Read:पूरी दुनिया में बजता है इस देश के हुस्न का डंका, जन्म से ही तैयार होती हैं खूबसूरत हसीनाएं


भूरी आंखें– भूरी आंखों वाली महिला या पुरुष आकर्षक व्यक्तित्व के धनी होते हैं. इस कारण वे आत्मविश्वास से भरे होते हैं. वे रचनात्मक होने के साथ-साथ ये लोग दृढ़ निश्चयी भी होते हैं. इन गुणों के बावजूद कई बार ऐसे लोग अपनी भावनाओं को सही से व्यक्त नहीं कर पाते हैं.


jaran


ग्रे आंखें– ऐसे व्यक्ति दिल के बहुत साफ होते हैं. वे अपने मन में कुछ छुपा नहीं पाते हैं. इन्हें रोमांच पसंद होता है और समय के साथ चलते में विश्वास रखते हैं.


gray


हरी आंखें– हरी आंखों वाले लोग जिज्ञासु स्वभाव के होते हैं. माना जाता है कि ये बुद्धिमान होते हैं. किसी भी काम को जोश के साथ करते हैं. अपनी सुंदर आखों के कारण ये आकर्षक दिखते हैं. लेकिन ये लोग ईर्ष्‍यालु भी होते हैं.


green-eyes-


Read:अपनी बीवी और प्रेमिकाओं के हुस्न के चर्चों से चर्चित हुए ये खिलाड़़ी


नीली आंखें– नीली आंखों वाले लोग आकर्षक होते हैं. ये लोग अपनी आंखों की वजह से खूब स्नेह पाते हैं. माना जाता है कि ये तेज दिमाग के होते हैं और किसी भी रिश्तों में विश्वास रखते हैं.


eye


धूसर आंखें– ऐसी आंखों वाले व्यक्ति के व्यक्तित्व काफी प्रभावशाली होते है. इनके स्वभाव में विनम्रता और आक्रामकता दोनों होता है. ये अपने काम के लिए जुनूनी और प्यार के प्रति बेहद गंभीर होते हैं. किसी भी तर्क और विश्लेषण करने में इनका कोई जोड़ नहीं होता है.Next…


Read more:

दिखने में वो किसी डाइनोसॉर से कम नहीं लेकिन फिर भी लोग उसके हुस्न के दीवाने हैं, मिलिए दुनिया की एक और अजीबोगरीब शख्सियत से

वो तो कातिल हुस्न की मल्लिका है

ना प्रेमिका का साथ मिला और ना पत्नी का प्यार



Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh