Menu
blogid : 313 postid : 1092592

84 साल की उम्र में इस अभिनेता ने की 24 साल की लड़की से शादी

84 साल के इस रूसी अभिनेता की नई पत्नी को देखकर किसी भी नौजवान के दिल में इर्ष्या की आग लगनी स्वभाविक है. उम्र के 80 बसंत से अधिक देख चुके इवान क्रासको की पत्नी, नतालिया शेवेल उनसे 60 साल छोटी हैं. खूबसूरत नतालिया शेवेल, रूसी अभिनेता की पूर्व छात्रा हैं.



1f


एक गुप्त समरोह में जिसमें इवान क्रासको और उनकी मंगेतर नतालिया शेवेल के अलावा उनके सिर्फ करीबी मित्र और रिश्तेदार ही शामिल हुए. सेंट पीटर्सबर्ग में हुए इस समारोह के बाद कई लोग इस जोड़ी की आलोचना कर रहे हैं पर इस जोड़ी ने अपने रिश्ते के बारे में कहा कि यह स्वर्ग में बना है.


Read: अनोखी शादी ! लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद इन तीन युवाओं ने रचाई एक-दूजे संग शादी


इवान क्रासको, नतालिया शेवेल से तब मिले जब वे विश्वविद्यालय में पढ़ा रहे थे और नतालिया उनकी छात्रा हुआ करती था. नतालिया ने उनके लिए कविताएं लिखनी शुरू की जिससे इवान काफी प्रभावित हुए. इवान की इससे पहले तीन शादियां हो चुकी हैं और वे 6 बच्चों के पिता हैं.


2f



इस प्रसिद्ध अभिनेता का कहना है कि नतालिया कि कविताओं के कारण वह फिर से अपने आप को मर्द की तरह महसूस करने लगे. उन्हें लगा जैसे कुछ वापस उनकी जिंदगी में लौट आया है जो लंबे समय से गायब था.



3f


इवान दो हफ्तों में 85 साल के हो जाएंगे. अपनी शादी समारोह से कुछ देर पहले दिए इंटरव्यू में इस जोड़े ने कहा कि उन्हें लगता है कि वे एक दूसरे के बगैर एक पल भी नहीं रह सकते. शादी के बाद यह जोड़ा मास्को में अभिनेता इवान के अपार्टमेंट में रह रहा है. इवान ने 140 रूसी फिल्मों में भूमिकाएं निभाई है और उन्हें रूस के दिग्गज अभिनेता के तौर पर जाना जाता है. Next…


Read more:

फेसबुक के जरिए पिता-पुत्री में हुआ प्यार अब करना चाहते हैं शादी

बाप रे! इस शादी में मेहमानों की जहां गई नजरे वहां मिले सोने और हीरे

शादी के दिन बरसात का होना माना जाता है मंगलकारी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh