Menu
blogid : 313 postid : 1105134

इन मॉडल्स को कैटवॉक करते देख हर किसी ने उठा लिया अपना कैमरा

इन मॉडलों ने फैशन शो एक नया रूप दिया है.


dwarf


स्टाइल तो आते-जाते रहते हैं लेकिन फैशन तो जमाने में हमेशा जिंदा रहता है. शायद यही कारण है कि फैशन जगत एक व्यापक बाजार के रूप में उभर रहा है. बदलते समय में फैशन की आंच दुनिया के सभी भागों पहुँच रही है. दुनियाभर के बाजारों को देखते हुए कई अनोखे फैशन शो भी आयोजित किए जा रहे हैं.


jagran 0

Read:दिल्ली मेट्रो के लेडिज कोच में गर्भवती महिला ने मांगा सीट, जवाब मिला ‘नो’


ऐसा ही एक अनोखा फैशन शो पैरिस में ‘द नैशनल ड्वॉर्फ फैशन शो’ के नाम से आयोजित किया गया. इस फैशन शो में केवल छोटे कद की मॉडल्स ही हिस्सा ले सकती थी. इस तरह के अनोखे फैशन शो का यह तीसरा साल था. छोटे कद की इन मॉडल्स ने बिना किसी घबड़ाहट और परेशानी के रैम्प पर धमाल मचा दिया.


Dwarf_Fashion


इस फैशन शो में भाग लेने वाली सभी मॉडल्स की लम्बाई 1.30 मीटर यानी 4 फीट 4 इंच से अधिक नहीं थी. ‘द नैशनल ड्वॉर्फ फैशन शो’ का यह तीसरा साल था. इससे पहले बौना फैशन शो न्यूयॉर्क में आयोजित किया गया था. इस फैशन शो की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए अगली बार इसे टोक्यो में आयोजित किया जाएगा.


Read:अपनी फिल्मों में सलमान खान ने शुरू किए ये 9 फैशन ट्रेंड


इस फैशन शो में भाग लेने वाली एक फ्रेंच मॉडल एम्मा (Emma) ने कहा कि इस तरह के फैशन शो हमारे प्रति लोगों के विचार को बदलेगी. मुझे फैशन बहुत पसंद है और मैं रैम्प पर चलना चाहती हूँ. अपने ड्रेस को लेकर उन्होंने कहा कि यह डिजाइन का काम है कि वह मेरे लिए किस तरह का ड्रेस बनाते हैं. Next…


Read more:

यहां एक ही युवती बनती है सभी भाईयों की दुल्हन

मर्द भी शरमा जाए इस युवती की बॉडी देखकर

अचंभित हुई यह युवती जब बाथरूम में उसने यह दृश्य देखा



Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh