blogid : 313 postid : 1123836

हाईवे पर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने से पहले पढ़ें ये

Posted On: 19 Dec, 2015 मेट्रो लाइफ में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

युवाओं में प्रपोज करने के नये तरीके इस्तेमाल किये जाते रहे हैं. कई बार यह आपके यादगार पलों में शुमार हो जाती है. एक अमेरिकी युवक का प्रपोज उसे भारी पड़ गया. अपनी प्रेमिका को उसने हाईवे के बीच प्रपोज किया था. इस पर उसके ऊपर मामला दर्ज कर लिया गया. वैलाडेयर्स नेवस पर यह मामला ‘ट्रैफिक को डिस्टर्ब’ करने के नाम पर दर्ज किया गया है. ह्युस्टन निवासी नेवस को इस मामले में छह महीने की अधिकतम सजा हो सकती है.


love propose


अपने ऊपर यह मामला दर्ज होने पर 24 वर्षीय नेवस ने माफी माँग ली. अपने माफीनामे में उसने उन सभी लोगों से माफी माँगी जिन्हें उनकी वजह से परेशानी हुई. उसकी प्रेमिका ने भी माना कि उनका इरादा लोगों को परेशान करने का नहीं था. यह जोड़ा मार्च में वैवाहिक बँधन में बँधने जा रहे हैं.


Read: लड़ाई में सैनिकों को मिली भारी संख्या में सोने की ईंटें


दोस्तों की मदद से आयोजित यह प्यार का इजहार इस जोड़े के लिये मुसीबत बनकर उभरा. वहीं लोक मीडिया पर इस समाचार के प्रसारित होते ही खाताधारियों की मिश्रित प्रतिक्रियायें सामने आई. उनमें से कई ने तरीके को बेहतर बताया लेकिन दूसरों की परवाह न करने के लिये उन्हें कोसा भी.


Read: गांव वालों के जिम्मे है यह रेलवे स्टेशन, काटते है खुद ही टिकट


फेसबुक खाताधारी ली सेमबरा ने लिखा, ‘अच्छा लगा  पर सेल्फिश और रूड भी था. आपने दूसरों की परवाह नहीं की.‘ कैटलिन कॉफमैन ने विडाल(प्रेमिका) पर मामला दर्ज होने को लेकर फेसबुक पर लिखा, ‘अच्छा है. मुझे लगता है कम से कम दस कानून तो जरूर तोड़े होंगे. अमान्डा मर्फ ने लिखा, ‘यह बेहद खतरनाक और बेवकूफाना हरकत थी. प्रपोज करने के और भी कई क्रिएटिव तरीके हैं.Next…


Read more:

तकनीक की दुनिया में खलबली मचाने वाले ये हैं टॉप हैकर्स

टॉयलेट साफ करके अपने सपने को पूरा कर रहा है यह प्रेमी जोड़ा

देसी जुगाड़ से आठवीं पास इस लड़के ने दौड़ा दी पानी पर बाइक




Tags:               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran