blogid : 313 postid : 1189788

36 करोड़ की दौलत बेचकर सोशल मीडिया पर छाया ये कपल, 6 महीने से हैं घर से बाहर

Posted On: 15 Jun, 2016 lifestyle में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

‘जिदंगी की हर फिक्र को धुएं में उड़ाता चला गया’. देव आनंद साहब पर फिल्माया गया यह गाना तो आपने भी जरूर सुना होगा. बेशक जिदंगी नगमों पर नहीं चला करती लेकिन हममें से कुछ लोग ऐसे हैं जो जिदंगी को एक खूबसूरत गीत की तरह जीना पसंद करते हैं. इसके लिए वो लीक से हटकर चलते हैं. कभी-कभी तो ये लोग ऐसा कदम तक उठा लेते हैं जिसके बारे में कोई आम व्यक्ति सोच भी नहीं सकता. कुछ ऐसा ही रोचक कदम उठाया 25 साल के गैरेट गी ने, जिन्होंने अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर जाने के लिए अपना सबकुछ बेच दिया.


vacation

गैरेट गी बहुत दौलतमंद व्यक्ति हैं. गी ने अपनी ख्वाहिश को पूरा करने के लिए अपनी कंपनी तक बेच दी. पिछले साल इन्होंने अपना मोबाइल स्कैनिंग ऐप टू स्नैप चैट करीब 3,63,09,84,300 रुपए में बेचा. इसके साथ ही उन्होंंने अपनी लैंड रोवर भी 32,27,520 रुपयों में बेची. गैरेट का मकसद पत्नी और बच्चों के साथ एक लंबी छुट्टी पर जाने का था. पिछले साल ‘गी फैमिली’ अपने छह महीने के लंबे वेकेशन पर निकले. वह छुट्टी अब बढ़कर नौ महीनों की हो चुकी है और शायद आगे भी जारी रहे.


vacation1

दरअसल, गैरेट का बचपन से सपना था कि वो एक दिन दुनिया भर में सैर करें. अपने इसी सपने को पूरा करने के लिए, उन्होंने शुरुआत से ही बैंक में पैसे जोड़ने शुरू कर दिए थे. शादी के बाद जब गैरेट को पता चला कि उनकी पत्नी भी उनकी तरह घूमने-फिरने की शौकीन है तो गैरेट ने फैसला कर लिया कि वो अपने पूरे परिवार के साथ एक दिन कम से कम 6 महीने का लम्बा वेकेशन मनाएंगे.


vacation 2

Read : लड़की ने की लड़की से शादी और दोनों ने दिया बच्चे को जन्म


आपको जानकर हैरानी होगी कि ये कपल घूमने-फिरने का इतना दीवाना है कि इन दोनों ने अपनी कड़ी मेहनत से करोड़ों की रकम को बैंक में जमा किया और ये दोनों रोजमर्रा के खर्चों के लिए कुछ जरूरी सामान बेचते हैं. इस जोड़े का एक ब्लॉग और ‘thebucketlistfamily’ से इंस्टाग्राम हैंडल भी है, जिससे लाखों लोग जुड़े हुए हैं…Next


vacation 3


Read more

सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है इस सिंगल गर्ल की ‘कपल सेल्फी’

एक रुपए के ऐसे सिक्कों को बेचें यहां, मिल सकते हैं लाखों रुपए

प्लेन क्रैश होने पर इस टेक्नोलॉजी से बचाई जा सकेगी यात्रियों की जान



Tags:                                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran