blogid : 313 postid : 1208510

आज के युग की अप्सरा, 61 की उम्र में दिखती हैं 30 की

Posted On: 19 Jul, 2016 lifestyle में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

वेदों और पुराणों के समय से ही इंसानों के अंदर एक चाहत हमेशा से प्रबल रही है, वह है पुरी जिंदगी जवां दिखना. इस बात के सबूत पौराणिक काल में तब देखने को मिले जब समुद्र मंथन के दौरान देवताओं व असुरों द्वारा अमृत निकाला गया और इसे पीने के लिए संघर्ष भी किया गया. मान्यता थी कि अमृत को पीने वाला न केवल हमेशा जवां रहेगा बल्कि उसके निकट मृत्यु भी नहीं आएगी. हालांकि समुद्र मंथन के बाद जो अमृत निकला वह केवल देवाताओं को ही मिल पाया. भगवान विष्णु के मोहनी अवतार की छल की वजह से अमृत को असुर नहीं पी पाए.


Liu Xiaoqing



यह तो बात हुई पौराणिक काल की. वर्तमान में भी लोग खुद को हमेशा जवां रखने के लिए हमेशा जद्दोजहद में लगे रहते हैं. इसमें वह लोग ज्यादा शामिल हैं जो ग्लैमर की दुनिया से हैं.


Liu Xiaoqing10


Read: छोटी उम्र में हो गई थी ‘बेबी डॉल’ सिंगर की शादी, 3 बच्चों की हैं मां


मिलिए चीन की इस अभिनेत्री से जो किसी स्वर्ग की अप्सरा से कम नहीं है. लियू स्याओकिंग नाम की यह अभिनेत्री चीन की लीडिंग अभिनेत्रियों में से एक हैं. लियू चीन की एक बड़ी अभिनेत्री हैं इससे भी ज्यादा वह पुरी दुनिया में इस बात के लिए लोकप्रिय हैं कि वह 61 साल की होने के बावजूद 30 साल की दिखती हैं.


58

पुरानी तस्वीर

मीडिया में जारी लियू स्याओकिंग की तस्वीरों को देखकर यह कहा जा सकता है कि वह किसी अप्सरा से कम नहीं हैं. उनकी खूबसूरत तस्वीरें उन हसिनाओं को प्रेरित कर रही हैं जो हमेशा जवां दिखने के लिए कई तरह की सर्जरी करवाती हैं.


pi58


दरअसल लियू स्याओकिंग चीन में न केवल एक कलाकार हैं बल्कि वह एक महिला व्यवसायी भी हैं. उनका जन्म 30 अक्टूबर 1955 में हुआ. लियू उस समय से फिल्मों में काम कर रही हैं जब भारत में अमिताभ बच्चन सुपरस्टार बनने के दहलीज पर थे…Next


Read more:

18 महीने की उम्र में 25 साल का हो गया है यह बच्चा

अपनी उम्र से बड़ी हीरोइनों के साथ रोमांस कर चुके हैं ये सुपरस्टार

15 साल की उम्र में बनी थी सीता, अब ऐसी दिखती हैं दीपिका




Tags:               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran