Menu
blogid : 313 postid : 1290541

दो महिला पत्रकार पर आया था इमरान का दिल, ऐसी है इनकी लाइफ

भारत की तरह पुरी दुनिया में तलाक एक बहुत ही बड़ा मुद्दा बना हुआ है. जहां एक तरह भारत में वाट्सएप और स्पीडपोस्ट के जरिए मुस्लिम महिलाओं को तलाक दिया जा रहा है वहीं पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी इस मसले पर हालात बहुत अच्छे नहीं है.


pisc


इसका ताजा उदाहरण इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहाम के उस आरोप से लगाया सकता है जो उन्होंने अपने पूर्व पति पर लागया है. रेहाम ने जियो न्यूज से कहा कि ‘उन्होंने पिछले साल 31 अक्टूबर को मजाक में कहा था कि वह शादी की सालगिरह से पहले उपहार चाहती हैं, लेकिन उन्होंने मुझे तलाक दे दिया.’


आपको बता दें, क्रिकेटर इमरान खान ने जनवरी 2015 ब्रिटिश पाकिस्तानी पत्रकार रेहाम खान से इस्लामाबाद के अपने घर पर निकाह किया था. निकाह के 10 महीने बाद ही उनका वैवाहिक संबंध तलाक से टूट गया. इसके बाद पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान और रेहाम ने परस्पर सहमति से एक दूसरे को तलाक दिया.


imran-759


रेहाम खान एक पत्रकार होने के साथ फिल्म निर्माता भी हैं. उन्होंने कई टीवी शो की एंकरिंग भी की है. 2008 में उन्होंने ब्रॉडकास्ट पत्रकार के रूप में उन्होंने बीबीसी को ज्वॉइन किया था. वैसे इमरान खान पत्रकार रेहाम खान के दूसरे पति थे. इससे पहले उन्होंने 1993 ब्रिटिश मनोचिकित्सक एजाज रहमान से शादी की थी, तब उनकी उम्र 19 साल थी. एजाज और रेहाम खान से तीन बच्चे भी हैंं.


im01

वैसे पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान की पहली पत्नी भी एक ब्रिटिश पत्रकार हैं. उनका नाम जेमिमा गोल्डस्मिथ है. उन्होंने इमरान खान से परंपरागत इस्लामी रीति रिवाज के तहत 1995 में निकाह किया था. हालांकि जून 2004 में दोनों की शादी में दारर पड़ गया और दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया. रिश्ता टूटने की वजह जेमिमा का पाकिस्तानी जीवनशैली में खुद को फिट न रख पाना माना गया…Next


Read More:

शादी में खर्च किए इन्होंने 253 करोड़, जानें विश्व की 6 सबसे महंगी शादी

शादी के बाद अपने पति के साथ मुंबई के इस घर में रह रही हैं दिव्यांका

शादी नहीं बल्कि लिव इन रिलेशनशिप में रहकर खूब सुर्खियां बटोरी इन 7 बॉलीवुड सितारों ने


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh